logo

  • 05
    03:55 am
  • 03:55 am
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

बिहार: बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आग लगने से मची अफरातफरी, फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी

बिहार के लखीसराय से बड़ी खबर आ रही है, जहां बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई. शहर के बाजार समिति स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया के शाखा में बैंक बंद होने के बाद यहां आग लग गई. आग लगने के कारण बैंक शाखा में धुंआ भर गया है, इसलिए नुकसान एवं आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है.

 

इस घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम बैंक शाखा पहुंच आग बुझाने का कार्य कर रही है. दरअसल, बैंक शाखा पहली मंजिल पर है, जिसके कारण फायर बिग्रेड की टीम को भी मशक्कत करनी पड़ रही है. बैंक शाखा में एक मात्र सीढ़ी के रास्ते गेट रहने के कारण फायर बिग्रेड की टीम आग बुझाने को लेकर खिड़की के पास रहे बाहरी दीवार को तोड़ने का प्रयास कर रही है ताकि पानी की बौछार अंदर जा सके.

 

वहीं, शहर में आगजनी की घटना की जानकारी से अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है. जानकारी के अनुसार नया बाजार स्थित बैंक आफ इंडिया शाखा को बंद करने के बाद जैसे ही कर्मचारी अपने घर पहुंचे उन्हें 10 मिनट में ही सूचना मिली कि बैंक के अंदर से आग का धुआं निकल रहा है. वह तत्काल अपने वरीय पदाधिकारी को सूचना देते हुए बैंक परिसर पहुंचे और अपने सहकर्मी को भी भेजे.

इसके बाद बैंक का गेट खोलकर आग बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन आग इतनी तेज थी की एक कर्मी घायल हो गया.

 

बता दें कि अग्निशमन को भी आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. सीढ़ी के सहारे पहली तल पर पहुंचकर अग्निशमन के लगभग 20 से 25 कर्मचारी आग बुझाने काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट के कारण बैंक में आग लगी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments