logo

  • 05
    12:44 pm
  • 12:44 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

'गदर 2' के बाद अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल, 23 साल पहले हुई थी ब्लॉकबस्टर

11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने वाकई बड़े पर्दे पर गदर मचा दिया और देखते ही देखते 674 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. गदर की धमाकेदार सक्सेस के बाद दूसरे फिल्म मेकर्स को भी अब पुरानी फिल्मों के सीक्वल बनाने में ज्यादा मुनाफा नजर आने लगा है. ऐसे में 2000 में आई एक ऐसी ही सुपर हिट फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के लव ट्रायंगल पर बनी धड़कन फिल्म की, जिसका सीक्वल अब जल्द ही बनाया जाएगा.

 

साल 2000 में शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार स्टारर धड़कन फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी, इस फिल्म में महिमा चौधरी भी गेस्ट अपीयरेंस में फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म के गाने तो क्या ही कमाल थे और आज भी उन्हें खूब पसंद किए जाते हैं. इस फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था और फिल्म में लव, रोमांस और फैमिली ड्रामा को भरपूर तरीके से दिखाया गया था.

 

धड़कन 2 का निर्देशन भी डायरेक्ट धर्मेश दर्शन ही करेंगे. उन्होंने इस फिल्म के पाइपलाइन में होने की कन्फर्मेशन दी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि साल 2000 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म धड़कन 2 को लेकर उनके मन में दो से तीन विचार हैं, जिन्हें वो सीक्वल के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. धर्मेश दर्शन ने कहा कि इस वक्त मैं जो कह सकता हूं, वो ये कि मुझे रतन जैन जी की ओर से धड़कन 2 का ऑफर मिला है, जो धड़कन के प्रोड्यूसर थे. 

 

धड़कन 2 की पुष्टि के बाद अब इसकी स्टार कास्ट को लेकर फिल्मी गलियारों में चर्चा चल रही है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का लव ट्रायंगल नहीं दिखाया जाएगा, फिल्म के निर्माता या निर्देशक ने अब तक धड़कन के दूसरे पार्ट के लिए स्टार कास्ट के बारे में कोई बातचीत नहीं की है.  ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को साथ देखकर लोगों की धड़कन बढ़ेंगे या फिर फिल्म में कुछ और कहानी नजर आएगी. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments