logo

  • 05
    04:35 am
  • 04:35 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

एक्शन, एक्शन और सिर्फ एक्शन, इस तारीख को आ रहा है रणबीर कपूर की धमाकेदार एक्शन फिल्म 'एनिमल' का टीजर

रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'एनिमल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक इस फिल्म से जुड़े उनके कई लुक सामने आ चुके हैं. इस बीच 'एनिमल' से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. इस फिल्म का टीजर कब रिलीज होने वाला है. इसका खुलासा हो गया है. 28 सितंबर को संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' के बहुप्रतीक्षित टीज़र को देखने के लिए हो जाइए तैयार. निर्माताओं ने हाल ही में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म का एक नया आकर्षक पोस्टर जारी किया है, जो बहुत ही दमदार लग रहा  है.

 

यह सिर्फ एक पोस्टर नहीं है; यह एक बयान है. रणबीर कपूर का किरदार बहुत ही जबरदस्त होगा इस बात का वादा करता है, जो निश्चित रूप से हमें टीजर में देखने मिलने वाला है. 'एनिमल' एक क्लासिक सागा है जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गजों को एक साथ लेकर आ रहा है और वो हैं बहुमुखी अभिनेता रणबीर कपूर और दूरदर्शी लेखक-निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा. इस ग्रैंड वेंचर के पीछे विपुल निर्माता भूषण कुमार हैं, जो आज सिनेमा का पर्याय बन गए है. इस सिनेमैटिक मास्टरपीस में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे होनहार कलाकार भी हैं.

 

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है. यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments