logo

  • 05
    10:16 am
  • 10:16 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

यूपी: नाबालिग को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर 3 पुलिसकर्मी निलंबित

यूपी के कुशीनगर में कप्तानगंज थानाक्षेत्र में नाबालिग को अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले मे पीड़ित के पिता ने दो बार थाने में जाकर आपबीती सुनाई लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. घटना 9 सितंबर की बताई जा रही है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक नाबालिग के दुपट्टे को पकड़कर खींचते हुए उसे कार में बैठा रहे हैं.

 

वीडियो वायरल होने के बाद टाल-मटोल करने वाली कप्तानगंज पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

वहीं, गैंग रेप पीड़िता के मामले में संज्ञान लेकर एसपी ने बड़ी कार्यवाई की. इस मामले को लेकर लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष सहित 3 पुलिसकर्मी निलंबित हुए. यह कार्यवाई सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो की खबर चलने के बाद हुई है. थानाध्यक्ष को 2 बार तहरीर देने के बाद भी आरोपियों पर कार्यवाई नहीं करने के लेकर कप्तानगंज थानाध्यक्ष, दरोगा व महिला सिपाही के निलंबित कर दिया गया.

 

नाबालिग पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर बताया था कि 9 सितंबर को दोपहर में उनके गांव के रहने वाले युवक ने बेटी को बुलाया और चाकू दिखाकर एक झोपड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे कार में बैठा लिया और हाटा लेकर पहुंच गया. वहां पहले से मौजूद 3 अन्य युवक कार में सवार हुए. इसके बाद तीनों ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया और देर रात को गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए.

 

पीड़िता के पिता ने कहा कि बेटी से आपबीती सुनने के बाद उन्होंने थाने में दो बार शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद युवती का दुपट्टा खींचकर कार में बैठाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें नाबालिग का दुपट्टा पकड़कर एक युवक कार में बैठा रहे हैं और उसके कार में उसके अगल बगल दो युवक बैठ रहे हैं. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पहले कार्रवाई से बचने वाली पुलिस ने 3 नामजद और एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया .

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रितेश कुमार सिंह ने बताया की तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे कार्रवाई में जुटी हुई है.
 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments