logo

  • 05
    01:27 pm
  • 01:27 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

"मैंने उसे कपड़े दिये और पुलिस को फोन किया...": दुष्‍कर्म पीड़िता की मदद करने वाले उज्जैन के पुजारी ने सुनाई दास्‍तां

 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में  12 वर्षीय अर्द्धविक्षिप्त बलात्कार पीड़िता की मदद के लिए आगे आए पुजारी ने बताया है कि जब उन्होंने लड़की को देखा तो वह बेहद भयावह स्थिति में थी. राहुल शर्मा उज्जैन शहर से करीब 15 किमी दूर बड़नगर रोड स्थित एक आश्रम से जुड़े हैं. बता दें कि किशोरी के साथ पहले दुष्‍कर्म किया गया, फिर जब उसने लहुलूहान हालत में मदद की गुहार लगाई, तो लोग उसे दुत्कारते दिखे. ऐसे में राहुल शर्मा ने उनकी मदद की.

 

राहुल शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे, वह किसी काम के लिए आश्रम से बाहर जा रहे थे, तभी उन्होंने गेट के पास लहूलुहान और अर्धनग्न लड़की को देखा. उन्‍होंने बताया, "मैंने उसे अपने कपड़े दिए. उसके खून बह रहा था. वह बोल नहीं पा रही थी. उसकी आंखें सूजी हुई थीं. मैंने 100 नंबर पर फोन किया. जब मैं हेल्पलाइन पर पुलिस तक नहीं पहुंच सका, तो मैंने महाकाल पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और उन्हें स्थिति के बारे में सूचित किया. पुलिस लगभग 20 मिनट में आश्रम पहुंच गई."

 

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में घायल और अर्धनग्न हालत में लड़की मदद के लिए एक घर से दूसरे घर जा रही है, लेकिन कोई मदद नहीं मिल रही है. इससे लोगों में काफी आक्रोश फैल गया है. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जब वह एक घर के बाहर जाती है, तो एक आदमी उसे भगाता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद पड़ोस के एक आश्रम में पहुंचने के बाद ही उसे मदद मिली.

 

पुजारी ने कहा कि लड़की उनसे बात कर रही थी, लेकिन वे उसे ठीक से समझ नहीं पाए. उन्‍होंने बताया, "हमने उसका नाम, उसके परिवार के बारे में पूछा...? हमने उसे आश्वासन दिया कि वह सुरक्षित है और उसे अपने परिवार के बारे में बताना चाहिए, ताकि हम उनसे संपर्क कर सकें, लेकिन वह बहुत डरी हुई थी.

 

पुजारी ने कहा कि लड़की फिर उन पर भरोसा कर पाई. इस बीच वह पुलिस के आने का इंतजार कर रहे थे. उन्‍होंने कहा, "जब भी कोई और उसके पास आता, तो वह मेरे पीछे छिपने की कोशिश करती. फिर पुलिस आई और उसे अपने साथ ले गई." पुजारी ने कहा कि लड़की किसी जगह के बारे में बात कर रही थी, समझाना चाह रही थी, लेकिन वह उस स्थान के बारे में समझ सके.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments