logo

  • 05
    02:03 pm
  • 02:03 pm
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

तेलंगाना कांग्रेस चीफ का "RSS से संबंध, चुनाव के बाद BJP में शामिल होंगे": केटीआर का आरोप

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के वर्किंग प्रेसिडेंट और तेलंगाना सरकार में मंत्री केटी रामा राव (केटीआर) ने आरोप लगाया कि तेलंगाना कांग्रेस चीफ रेवंत रेड्डी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबंध हैं और वे विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.

 

शादनगर में एक रैली के दौरान कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए, केटीआर ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पूछा था कि एक आरएसएस नेता को तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी का प्रमुख क्यों बनाया गया. 

केटीआर ने कहा, "रेवंत रेड्डी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं. रेवंत रेड्डी कौन हैं? पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा और उनसे पूछा कि उन्होंने आरएसएस के व्यक्ति को पीसीसी अध्यक्ष क्यों नियुक्त किया."

उन्होंने कहा, "आज, बीजेपी कहती है कि हम (बीआरएस) कांग्रेस की बी-टीम हैं. कांग्रेस कहती है कि हम (बीआरएस) बीजेपी की बी-टीम हैं. हमें बी-टीम क्यों होना चाहिए? हम हमेशा तेलंगाना के लोगों की ए-टीम हैं. अगर राज्य में एक बी-टीम है, वो कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष है. वो आरएसएस का आदमी है जो बीजेपी में शामिल हो गया है. मैं आज आपको बताता हूं, चुनाव में कांग्रेस 10-12 सीटें जीत सकती हैं. रेवंत रेड्डी उन 10-12 लोग के साथ बीजेपी में शामिल होंगे. यह तय है कि वह बीजेपी में कूदेंगे."

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को रेवंत रेड्डी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी और बीआरएस दोनों 2024 में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन करने की योजना बना रहे हैं. 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments