logo

  • 08
    05:56 am
  • 05:56 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

मुंबई : कथित ऑनर किलिंग के मामले में बेटी दामाद की हत्या, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

मुंबई के गोवंडी से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने दामाद और बेटी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने उनकी सहमति के बगैर ही शादी की थी. इस हत्या में आरोपी शख्स के साथ उसका बेटा भी शामिल था. घटना की जानकारी मिलने के बाद गोवंडी पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही तीन नाबालिग लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. 

 

बता दें कि गोवंडी पुलिस को 14 अक्टूबर को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. पुलिस ने मामले की जांच के दौरान मृतक की पहचान करण रमेश चंद्र के रूप में की है. DCP हमेराज राजपूत के मुताबिक करण रमेश चंद्र ने साल भर पहले गुलनाज से शादी की थी. इसके बाद हमारी टीम ने इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच शुरू की. जांच के दौरान पता चला कि हत्या के तार उसके ही ससुर गोरा रईसुद्दीन खान से जुड़े हैं. 

 

पुलिस ने पहले संदेह के आधार पर उसे हिरासत में लिया और फिर पुछताछ की. इस पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि उसने अपने बेटे सलमान गोरा खान और अन्य साथियों की मदद से इस हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी गुलनाज ने  करण के साथ प्रेम विवाह किया था, इसलिए उन्होंने नाराज होकर दोनो की हत्या को अंजाम दिया.

 

आरोपी पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने उसकी बेटी गुलनाज का शव नवी मुंबई से बरामद कर लिया है. गोवंडी पुलिस ने अपराध की जांच में अब तक  गोरा रईसुद्दीन खान, सलमान गोरा खान, सलमान के दोस्त मोहम्मद कैफ नौशाद खान को गिरफ्तार, और तीन नाबालिग को हिरासत में लिया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments