logo

  • 05
    05:12 am
  • 05:12 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

यह "हर हर महादेव ऐप" बन जाएगा अगर...उद्धव ठाकरे का BJP पर कटाक्ष

महादेव सट्टेबाजी ऐप विवाद इन दिनों जोरों पर है. बीजेपी इस मामले पर भूपेश बघेल सरकार को जमकर घेर रही है. अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray On Mahadev Betting App) ने इसे लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उद्धव ने सोमवार को बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो उन्हें 'क्लीन चिट' मिल जाएगी. शिवसेना नेता ने यह बात मुंबई में एक बुक लॉन्च कार्यक्रम में कही. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर सीएम भूपेश बघेल अपनी पार्टी बदल लेते हैं तो महादेव सट्टेबाजी ऐप 'हर हर महादेव' बन जाएगा. 

 

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, "छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. लेकिन अगर वह शामिल होते हैं तो महादेव सट्टेबाजी ऐप हर हर महादेव ऐप बन जाएगा और उनके खिलाफ सभी कानूनी मामले सुलझ जाएंगे."छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधानसभा चुनावों से ठीक पहले अवैध महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में फंस गए. बीजेपी ने रविवार को महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले के आरोपी शुभम सोनी का एक वीडियो शेयर किया था,  जिसमें वह कह रहा था कि वह ऑनलाइन सट्टेबाजी प्लेटफॉर्म का 'मालिक' है. उसने सीएम भूपेश बघेल और अन्य लोगों को अब तक 508 करोड़ रुपये देने का दावा किया. उसने कहा कि उसके पास इस बात का सबूत है. वह दुबई भी भूपेश बघेल के कहने पर ही गया था.

 

हालांकि, नई दिल्ली में रविवार को एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि केंद्र सरकार ने ईडी की अपील पर महादेव ऐप समेत 22 अवैध सट्टेबाजी प्लेटफार्मों के खिलाफ ब्लॉकिंग आदेश जारी किए हैं.महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच कर रहे ईडी ने पिछले हफ्ते दावा किया था कि फोरेंसिक विश्लेषण और 'कैश कूरियर' द्वारा दिए गए बयान से 'चौंकाने वाले आरोप' सामने आए हैं. आरोप लगाए गए हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप प्रमोटर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक करीब 508 करोड़ रुपये का भुगतान कर चुके हैं और 'ये जांच का विषय हैं'. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments