logo

  • 05
    04:20 am
  • 04:20 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

मुंबई: बांद्रा-वर्ली सी लिंक के टोल प्लाजा पर एसयूवी ने कई कारों को मारी टक्कर, 3 की मौत, 6 घायल

मुंबई में बांद्रा वर्ली सी लिंक पर टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात करीब सवा दस बजे टोल पोस्ट से महज 100 मीटर पहले बांद्रा की ओर आ रही तेज रफ्तार टोयोटा इनोवा कार एक मर्सिडीज से टकरा गई.


इसके बाद घटनास्थल से भागने की कोशिश में, कार ने टोल कतार में कई अन्य वाहनों को टक्कर मार दी. इससे टोल नाके पर खड़ी 6 गाड़िया आपस में टकरा गई उसमें बैठे लोग जख्मी हो गए. तुरंत सभी घायलों को बाहर निकाल कर पास के भाभा अस्पताल में भेजा गया है


वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कृष्णकांत उपाध्याय ने कहा, "टक्कर मारने के बाद एसयूवी कार की रफ्तार तेज हो गई और उसने टोल प्लाजा पर दो-तीन अन्य गाड़ियों को टक्कर मार दी. दुर्घटना में कुल छह वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. इसमें नौ लोग घायल हुए हैं, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है. घायल हुए छह अन्य लोगों में से दो की हालत गंभीर है."


पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में दो महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो गई. वहीं, इनोवा ड्राइवर को भी हल्की चोट आई हैं. आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है और इनोवा को भी जब्त कर लिया गया है.

 

5.6 किलोमीटर लंबा, आठ लेन वाला बांद्रा-वर्ली सी लिंक वेस्ट मुंबई में बांद्रा को साउथ मुंबई में वर्ली से जोड़ता है.हाल के महीनों में यहां कई कार दुर्घटनाएँ देखी गई हैं.
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments