logo

  • 05
    08:28 am
  • 08:28 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली: शख्स पर तीन लोगों ने चाकू से किया हमला, सीसीटीवी फुटेज आया सामने, जांच में जुटी पुलिस

 

दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें तीन शख्स ने मिलकर एक व्यक्ति पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए. इतना ही नहीं, उसपर ईंट से भी हमला किया गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है.


दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है. यह जानकारी अधिकारियों ने शुक्रवार को दी. वीडियो में उत्तर पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में तीन व्यक्ति एक व्यक्ति पर कथित तौर पर चाकू से हमला करते और उसे ईंट से मारते दिख रहे हैं. 


सीसीटीवी फुटेज में तीन लोग ब्लैक शर्ट और डेनिम पहने एक व्यक्ति का पीछा करते हुए दिख रहे हैं, जिनमें से एक के हाथ में चाकू है.कई मीटर तक भागने के बाद वह व्यक्ति जमीन पर गिर गया और उसका पीछा कर रहे तीनों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इस बीच उनमें से एक ने उसे चाकू मारने की कोशिश की और दूसरे को उस पर ईंट फेंकते देखा गया.


दिल्ली पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) जितेंद्र मीणा ने कहा कि उन्हें अभी तक इस बारे में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा, 'हमने मामले की जांच शुरू कर दी है. हम पीड़ित की पहचान करने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं.''

 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments