logo

  • 05
    06:44 am
  • 06:44 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

"आदित्य ठाकरे को बदनाम करने के लिए उठाया जा रहा दिशा सालियान मौत मामला": शिवसेना नेता का आरोप

 

 

शिवसेना (यूबीटी) के नेता अनिल परब ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रबंधक दिशा सालियान की मौत का मामला उनकी पार्टी के नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को बदनाम करने और महाराष्ट्र विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में उनकी पार्टी की आवाज दबाने के लिए उठाया जा रहा है. विधान परिषद के सदस्य (एमएलसी) परब ने कहा कि सालियान की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने ‘क्लोजर रिपोर्ट' दायर कर दी है.

 

परब ने दावा किया, “यह मुद्दा आदित्य ठाकरे को बदनाम करने और राज्य विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान शिवसेना (यूबीटी) को आक्रामक रुख अपनाने से रोकने के लिए उठाया जा रहा है, हम इससे डरने वाले नहीं हैं.” पिछले साल हुए शीतकालीन सत्र में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि सालियान की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया जाएगा.

 

मुंबई पुलिस के मुताबिक, सालियान ने 9 जून 2020 को आत्महत्या कर ली थी. बीजेपी एमएलसी प्रवीण दरेकर ने कहा कि एसआईटी नियुक्त करने की मांग कई नेताओं द्वारा लंबे समय से की जा रही थी. बीजेपी एमएलसी प्रसाद लाड ने कहा कि आदित्य ठाकरे को परेशानी में डालने का सवाल ही नहीं उठता, लेकिन एसआईटी सारी शंकाएं दूर कर देगी.

 

इस बीच, रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए, दिशा के पिता सतीश सालियान ने कहा कि पहले, जब भी वह जांच के बारे में पूछते थे तो पुलिस उन्हें बताती थी कि उनकी बेटी की मौत आत्महत्या से हुई है. उन्होंने कहा कि लेकिन अब वे दावा कर रहे हैं कि यह हत्या है, न कि आत्महत्या. दिशा के पिता ने कहा कि उनकी बेटी की मौत की उचित जांच होनी चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए.
 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments