logo

  • 19
    10:19 pm
  • 10:19 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

कोरोना वायरस के डर से अस्पताल में ही की आत्महत्या, जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव


केरल से लौटने के बाद उसे बुखार और खांसी के लक्षण दिखाई देने लगे. जिसके बाद 6 अप्रैल को मरीज को अरियालूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

चेन्नई, 11 अप्रैल 2020,

  • देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले
  • कोरोना संदिग्ध ने आइसोलेशन वार्ड में की आत्महत्या

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. हर रोज कोरोना वायरस से संक्रमित नए मरीज सामने आ रहे हैं. देश में अब तक 7000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस बीच तमिलनाडु से हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दरअसल, अरियालुर में एक कोरोना संदिग्ध ने आत्महत्या कर ली. कोरोना वायरस के एक संदिग्ध को अरियालुर के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. जहां शख्स ने आत्महत्या कर ली. 60 वर्षीय शख्स हाल ही में केरल से लौटा था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

केरल से लौटने के बाद उसे बुखार और खांसी के लक्षण दिखाई देने लगे, जिसके बाद 6 अप्रैल को मरीज को अरियालूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आइसोलेशन वार्ड में भर्ती शख्स के 7 अप्रैल को कोविड-19 के लिए नमूने लिए गए.

 

शख्स के टेस्ट के नतीजों का इंतजार किया जा रहा था. हालांकि इससे पहले ही शख्स तनाव में आ गया और अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ही आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस को आत्महत्या की जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस आम सर्दी-जुकाम से कितना अलग? ये होते हैं लक्षण

वहीं जिले के अधिकारियों का कहना है कि उसके कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि पुलिस अधिकारी अब इस मामले की जांच कर रहे हैं कि आत्महत्या के पीछे कहीं कोई और कारण तो नहीं था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments