logo

  • 29
    04:53 pm
  • 04:53 pm
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

ट्रंप-मोदी के मेगा शो में बॉलीवुड स्टार्स को न्योता, पहुंचेंगे अमिताभ बच्चन-सोनम कपूर

मोटेरा स्टेडियम में होने वाले समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे. इनमें अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर समेत और भी बड़े नाम शामिल हैं.

24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आएंगे. यहां आकर वे सीधे पीएम नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात जाएंगे. देशभर में अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत दौरे की जोर-शोर से चर्चा है. ट्रंप भारत आकर रोड शो का हिस्सा बनेंगे. वे मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्धाटन भी करेंगे. इस कार्यक्रम के लिए गुजरात सरकार ने बॉलीवुड स्टार्स को भी इनविटेशन दिया है.

खबर है कि मोटेरा स्टेडियम में होने वाले समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे. इनमें अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर समेत और भी बड़े नाम शामिल हैं. अभी सिर्फ सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन का ही नाम सामने आया है. बाकी सितारों के नामों पर जल्द ही जानकारी सामने आ जाएगी. ट्रंप के भारत दौरे पर सभी की नजरें टिकी हैं.

खास होगा डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा

डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम को नमस्ते ट्रंप नाम दिया गया है. इसमें नई टैग लाइन टू ग्रेट डेमोक्रेसी ऐट द वर्ल्ड बिगेस्ट क्रिकेट स्टेडियम, ब्रिंगिंग इंडिया एंड अमेरिका टुगेदर ऐट दी वर्ल्ड बिगेस्ट क्रिकेट स्टेडियम, वर्ल्ड्स ओल्डेस्ट डेमोक्रेसी मीट्स वर्ल्ड लार्जेस्ट डेमोक्रेसी जैसे टैग्स भी दिए गए हैं.

डोनाल्ड ट्रंप के रोड शो में एक लाख से भी ज्यादा लोगों के जुटने की संभावना है. दो थीम्स पर रोड शो आयोजित किए जाएंगे. इन्हें 'इंडिया शो' और 'विवधता में एकता' नाम दिया गया है. बता दें, ट्रंप के 22 किलोमीटर लंबे रोड शो को दो हिस्सों में बांटा गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments