logo

  • 27
    01:13 am
  • 01:13 am
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

इमरान खान की बीबी के लिए नहीं खोला दरवाजा, 20 अफसरों पर गिरी गाज

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तेस्री और वर्तमान पत्नी बुशरा बीबी के लिए दरवाजा नहीं खोलना अफसरों को भारी पड़ गया. इस मामले में 20 सरकारी अफसरों पर गाज गिरी है. (Photos: File)

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में धर्मस्थल की यात्रा के दौरान इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के लिए तय प्रोटोकॉल का पालन नहीं हुआ है. दिलचस्प बात यह है कि जो दरवाजा नहीं खोला गया है उसे स्वर्ग का दरवाजा कहते हैं.

दरअसल, बुशरा 20 फरवरी को प्रशासन को सूचित किए बिना पंजाब के पाकपट्टन जिले में बाबा फरीद की दरगाह पर गई थीं. एक अधिकारी ने बताया कि धर्मस्थल की सुरक्षा में तैनात कर्मी ने बेहेशट्टी दरवाजा नहीं खोला तो वह नाराज हो गईं

पंजाब के औकाफ विभाग के मुख्य प्रशासक गुलजार हुसैन शाह ने कहा कि जब बेहेशेट्टी दरवाजा (स्वर्ग का दरवाजा) तुरंत उनके लिए नहीं खोला तो वह नाराज हो गईं. और इसी को लेकर 20 सरकारी अधिकारियों को उनके पदों से हटा दिया गया है.

हालांकि अधिकारी ने बताया कि पाकपट्टन जिलों में तैनात कुछ कर्मचारियों को विभागीय प्रशासनिक मामलों में लापरवाही दिखाने के कारण स्थानांतरित कर दिया गया है.

बता दें कि बुशरा बीबी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तीसरी पत्नी हैं. बुशरा को लेकर पाकिस्तान में कई तरह की चर्चाएं होती हैं. कई लोगों का मानना है कि बुशरा तंत्र-मंत्र और जादू-टोने में माहिर हैं.

बुशरा को ‘पिंकी जादूगरनी’ के नाम से भी जाना जाता है. उन्हें लेकर ये भी दावा किया गया कि बुशरा बीबी की शक्ल आईने में दिखाई नहीं देती है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments