logo

  • 19
    02:53 am
  • 02:53 am
logo Media 24X7 News
news-details
वायरल

2 लड़कियों के साथ मंदिर में अनोखी शादी, दोनों की मांग में भरा स‍िंदूर

एक युवक अपनी नई प्रेम‍िका से शादी करने मंद‍िर पहुंचा तो वहां उसकी पुरानी प्रेम‍िका भी पहुंच गई. इस बात पर जब हंगामा होने लगा तो युवक ने दोनों की मांग में स‍िंदूर भरकर दोनों से शादी कर ली. हैरान कर देने वाला यह वाकया उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है.

प्रयागराज में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है जिसमे युवक ने एक लड़की से नहीं बल्कि दो-दो लड़क‍ियों से शादी की है. इस अनोखी शादी का ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. यह अनोखा मामला प्रयागराज में कर्नलगंज के ढरहरिया इलाके का है.

  • दरअसल,  युवक एक लड़की से प्यार करता था और शादी से पहले युवक की प्रेमिका ने उसको धमकाया था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी. इस बात पर झगड़ा हुआ तो उसने लड़की को थप्पड़ मार दिया. लड़की ने इसकी श‍िकायत पुल‍िस में कर दी. शिकायत पर पुलिस ने कुछ दिन पहले ही युवक को उसकी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार भी किया था.

    सोमवार की देर शाम नई प्रेमिका से युवक शादी करने पहुंचा तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई जिससे वहां हंगामा मच गया. इसके बाद घर के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी कर उनकी मांग भरी और उन्हें मंगल सूत्र पहनाया.

  • बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़क‍ी से पहले से प्रेम करता था. कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी. करीब चार दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरी लड़की के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी.

  • शादी में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया. इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

  •  

You can share this post!

Comments

Leave Comments