logo

  • 23
    09:57 pm
  • 09:57 pm
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

 

WhatsApp: iPhone यूजर्स के लिए आया डार्क मोड फीचर

 

साल की शुरुआत में वॉट्सऐप के एंड्रॉयड यूजर्स के लिए डार्क मोड जारी किया गया था, अब iPhone यूजर्स के लिए डार्क मोड जारी होने की जानकारी मिली है. हालांकि, दोनों ही टेस्टिंग फेज में हैं.

13 फरवरी को लॉन्च होगा Xiaomi का Mi 10 स्मार्टफोन, कंपनी ने किया कंफर्म

Mi 10 की लॉन्चिंग चीन में अगले हफ्ते 13 फरवरी को होगी. ये जानकारी शाओमी ने एक Weibo पोस्ट के जरिए दी है. साथ ही यहां Mi 10 Pro के भी लॉन्च होने की उम्मीद है. इसके अलावा कंपनी ने Mi 10 सीरीज के ग्लोबल लॉन्चिंग के लिए भी मीडिया इनवाइट भेजा है, ये इवेंट 23 फरवरी को MWC 2020 से पहले बार्सिलोना में होगा. कंपनी ने Mi 10 और Mi 10 Pro के लिए टीजर जारी करना भी शुरू कर दिया है. इस टीजर से LPDDR5 रैम, 5G और Wi-Fi 6 जैसे फीचर्स सामने आए हैं.

Realme के नाम से चल रही है फेक वेबसाइट, कंपनी ने जारी की चेतावनी

चीनी हैंडसेट मेकर Realme ने फेक कंपनी वेबसाइट को लेकर चेतावनी जारी की है और सतर्क रहने के लिए कहा है. ये कंपनी फ्रेंचाइजी पार्टनरशिप के लिए लोगों से पूछ रही है. स्मार्टफोन कंपनी ने कहा है कि किसी ने www.realmepartner.in नाम से एक वेबसाइट बनाई है, जोकि लोगों से फ्रेंचाइजी पार्टनरशिप के लिए पूछ रही है. कंपनी ने कहा कि ये उनके द्वारा ऑपरेट नहीं किया जाता और कंपनी इस वेबसाइट के जरिए बिजनेस करने वाले लोगों की कोई जिम्मेदारी नहीं लेती है. ये एक फर्जी वेबसाइट है.

 

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Moto G Power-Moto G Stylus लॉन्च

Motorola ने MWC 2020 से पहले दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन्स Moto G Power और Moto G Stylus हैं. हाल फिलहाल में इन दोनों स्मार्टफोन्स के ढेरों लीक्स सामने आए थे. Moto G Stylus को एक स्टायलस के साथ उतारा गया है, वहीं  Moto G Power में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Facebook के Twitter और इंस्टाग्राम अकाउंट्स हुए थे हैक

शुक्रवार की शाम फेसबुक के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट्स हैक कर लिए गए और इसका क्रेडिट OurMine ग्रुप ने लिया है. इसी ग्रुप ने कहा था कि उसने पिछले हफ्ते NFL और ESPN सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक किया था. हालांकि, हैक किए गए अकाउंट्स 30 मिनट से भी कम समय में नॉर्मल हो गए थे.

You can share this post!

Comments

Leave Comments