logo

  • 19
    06:10 pm
  • 06:10 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 11 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

 

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

छत्तीसगढ़ : (बालोद) किसानों कि मेहनत में डाला जा रहा डाका

छत्तीसगढ़ : (बालोद) किसानों कि मेहनत में डाला जा रहा डाका...भालुकोंहा खरीदी केंद्र में प्रति बोरा सवा से डेढ़ किलो अधिक तोला जा रहा था धान... क्षेत्रीय विधायक कुंवर सिंह निषाद के निरीक्षण के दौरान धान की दोबारा काटा कराने पर मामले का हुआ खुलाशा...कई बोरे में पाए गए सवा से डेढ़ किलो अधिक धान...विधायक ने कांटे कर रखे धान को दोबारा कांटे करा व व्यवस्था सुधारने समिति प्रबंधक को दिए निर्देश.

जबलपुर : राज्यपाल लालजी टंडन को गृह मंत्री के नाम से फर्जी कॉल कराने वाले को HC से मिली ज़मानत

राज्यपाल लालजी टंडन को गृह मंत्री के नाम से फर्जी कॉल कराने वाले को HC से मिली ज़मानत. डॉ. चंद्रेश शुक्ला को हाईकोर्ट से जमानत से मिली राहत. मामले में सह आरोपी बिंग कमांडर कुलदीप वाघेला को भी मिली हाईकोर्ट से जमानत. याचिका में दी गई दलील, जिस कॉल की बात की जा रही है, वह कॉल डॉ. शुक्ला द्वारा किया ही नहीं गया. एसटीएफ ने जांच पूरी कर ली है. अभी तक यह साबित नहीं कर पाई है कि कॉल डॉ. शुक्ला द्वारा किया गया था. भोपाल कोर्ट ने 21 जनवरी को आरोपियों की ज़मानत अर्ज़ियां की थी ख़ारिज.

मध्य प्रदेश : भीषण सड़क हादसे में 9 की मौत, 6 गंभीर रुप से घायल

मध्य प्रदेश : मन्दसौर राजस्थान के भीलवाड़ा के समीप भीषण सड़क हादसा. रोडवेज बस ओर जीप की आमने सामने भिड़ंत. मन्दसौर जिले के भानपुरा के ग्राम संधारा के 9 लोगो की मौत, 6 गंभीर रुप से हुए घायल.

छत्तीसगढ़ : नक्सली मुठभेड़ में शहीद दो जवानों को 7 बजे दी जाएगी अंतिम सलामी

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुकमा सीमा पर नक्सली और सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए दोनों जवानों को सुबह 7 बजे परेड ग्राउंड में दी जाएगी अंतिम सलामी. अंतिम सलामी के बाद दोनों शहीदों के शव उनके गृह  ग्राम भेजे जाएंगे. DGP दुर्गेश माधव अवस्थी समेत राज्य पुलिस और CRPF के अधिकारी रहेंगे मौजूद.

You can share this post!

Comments

Leave Comments