logo

  • 26
    07:09 am
  • 07:09 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली हिंसाः SIT ने हत्या का एक मामला सुलझाया, आरोपी गिरफ्तार

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान हत्या के एक केस को क्राइम ब्रांच SIT ने सुलझा लिया है. दिल्ली के ब्रिजपुरी इलाके में दिलबर नेगी नाम के शख्स का शव बरामद हुआ था.

  • क्राइम ब्रांच एसआईटी ने मामले को सुलझाने का दावा किया
  • ब्रिजपुरी इलाके में हत्या के मामले में SIT कर रही थी जांच

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान हत्या के एक केस को क्राइम ब्रांच SIT ने सुलझा लिया है. दिल्ली के ब्रिजपुरी इलाके में एक दुकान से दिलबर नेगी नामक शख्स का शव बरामद किया गया था.

क्राइम ब्रांच ने केस सुलझाने का दावा करते हुए शाह नवाज नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. 26 फरवरी को दिलबर नेगी का शव अनिल स्वीट हाउस से बरामद किया गया था.

ये भी पढ़ेंः सिसोदिया ने क्षतिग्रस्त स्कूलों को मुआवजा देने का किया ऐलान

हत्या का मामला दर्ज करने के बाद क्राइम ब्रांच इस केस की जांच कर रही थी. 22 साल के दिलबर नेगी की बेरहमी से हत्या की गई थी. दिलबर का शव जले हुए हालत में अनिल स्वीट के दूसरे फ्लोर पर मिला था और दुकान को तोड़-फोड़ कर जला दिया गया था.

स्कूलों के लिए मुआवजे की घोषणा

इस बीच, इस हिंसा में दिल्ली में स्कूलों को भी काफी नुकसान पहुंचा है. इसे लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के स्कूलों को मुआवजा देने का ऐलान किया है.

दिल्ली हिंसा: पुलिस के रडार पर ताहिर हुसैन के 4 मददगार, होगी पूछताछ

मनीष सिसोदिया ने कहा, 'जिन स्कूलों को क्षति पहुंची है, उनमें 1000 छात्रों तक की संख्या वाले स्कूलों को 5 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. इसके अलावा जिन स्कूलों में 1000 से ज्यादा छात्रों का नामांकन है, उनको 10 लाख रुपये का मुआवजा मिलेगा.'

You can share this post!

Comments

Leave Comments