logo

  • 20
    05:09 pm
  • 05:09 pm
logo Media 24X7 News
news-details
ख़बरें

निर्भया के चारों दोषियों को 3 मार्च सुबह 6 बजे फांस दी जाएगी।

नई दिल्ली: निर्भया के चारों दोषियों को 3 मार्च सुबह 6 बजे फांस दी जाएगी। अदालत ने दोषियों की मौत की सजा तामील करने के लिए नई तारीख 3 मार्च सुबह 6 बजे तय की है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने शाहीन बाग प्रदर्शन पर कहा है कि लोगों को एक कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने का अधिकार है, लेकिन सवाल आंदोलन की जगह का है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रियों को विभागों का बंटवारा कर दिया है। यहां पढ़ें आज यानि 17 फरवरी, 2020 के मुख्‍य समाचार और ताजा खबरें:

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने बताया कि चीन से डोकलाम गतिरोध और कश्मीर में पुलवामा हमले के बाद नौसेना का विमान आसमान से सीमा पर नजर रख रहा था।
पढ़ें पूरी खबर: P-8I: 'पुलवामा' और 'डोकलाम' के बाद सीमा पर पहरा दे रहा था नौसेना का ये विमान, CDS बिपिन रावत ने किया खुलासा​

सियासी दल अपने सभी फैसलों को जायज ठहरा लेते हैं। ममता बनर्जी सरकार ने प्रशांत किशोर को जेड श्रेणी सुरक्षा देने का फैसला किया है। ममता सरकार का मानना है कि प्रशांत किशोर को बंगाल में खतरा है।
पढ़ें पूरी खबर: Mamta Banerjee सरकार प्रशांत किशोर को देगी Z श्रेणी सुरक्षा, आखिर क्या है वजह

सीएए के खिलाफ हिंसा मामले में योगी आदित्यनाथ सरकार ने संपत्ति जब्ती का फरमान सुनाया था। लेकिन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार के फैसले पर रोक लगा दी है। इस मामले में अखिलेश यादव ने तंज कसा।

You can share this post!

Comments

Leave Comments