logo

  • 05
    03:45 am
  • 03:45 am
logo Media 24X7 News
news-details
लाइफस्टाइल

Astro 19 February 2020 | Horoscope 19 2020 |rashifal today

राशिफल 19 फरवरी 2020
 

मेष 19 फरवरी 2020


यदि आप किसी परिणाम या निर्णय की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो शांत रहें, सब कुछ ठीक हो जाएगा। अगर आप ऑफिस में अपने नियमित काम से बाहर कुछ करने की कोशिश करेंगे, तो आप सफल रहेंगे। सफलता कड़ी मेहनत का परिणाम है। कोई बड़ा लाभ भी हो सकता है। अपने इच्छित कार्यों को पूरा करने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे। व्यापार के लिहाज से दिन अच्छा है।

 

वृषभ 19 फरवरी 2020


आप अपनी राय और शब्दों से अधिकांश लोगों पर प्रभाव डाल सकते हैं। ऑफिस में अपने से छोटे लोगों की टेंशन हो सकती है। जटिल कार्यों को सुलझाने के लिए परिस्थितियाँ आपके पक्ष में हो सकती हैं। आपके सोचने का तरीका बदल सकता है। आपको दोस्तों से समय पर मदद मिल सकती है। घर में बसने में दिल लगेगा।
 

मिथुन 19 फरवरी 2020


रोजमर्रा के कामों को संभालने के लिए एक्सट्रा कोशिश करें। अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें। अपने समय और धैर्य का पूरा उपयोग करें। आज इसकी आवश्यकता होगी। आप जो काम अपने दम पर और शांत मन से करते हैं उसमें आपको सफलता मिल सकती है। सकारात्मक रहने की कोशिश करें।

कर्क 19 फरवरी 2020


धन कमाने की कोशिश में आपको सफलता मिल सकती है। आप कुछ अंशकालिक काम भी प्राप्त कर सकते हैं। अतिरिक्त काम से किसी को मदद मिल सकती है। कुछ पुराने मामलों में, दरार समाप्त हो सकती है। दूसरों के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करें।
आपको किसी अच्छी खबर का इंतजार रहेगा।
 

सिंह 19 फरवरी 2020


आज किसी भी काम को स्थगित न करें। आज आपको अपनी नौकरी या व्यवसाय के लक्ष्य पर पूरा ध्यान देना चाहिए। एकाग्रता के साथ काम को संभालने की कोशिश करें। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात या दोस्ती होने की संभावना है। आप कुछ परिवार के सदस्यों के साथ अपने काम और योजना को साझा कर सकते हैं। आप परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, परिवार की मदद से ही आपकी आर्थिक समस्याएं हल हो सकती हैं। दिल और दिमाग पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें।
 

कन्या 19 फरवरी 2020


दिन अच्छा है। यदि आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखते हैं, तो आपको लाभ होगा। कार्यालय में विपरीत लिंग के लोगों के साथ बातचीत अधिक हो सकती है। ऐसे लोगों से मदद मिलने की भी संभावना है। प्यार का इजहार करने के लिए दिन ठीक है। काम समय पर पूरे हो सकते हैं। किसी के मानसिक सहयोग से आपकी मानसिक स्थिति में संतुलन बना रहेगा।
 

तुला 19 फरवरी 2020


तुला राशि के लोग अपनी स्थितियों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। साहस और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में आप बहुत हद तक सफल भी हो सकते हैं। अच्छे व्यवहार के कारण कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। रुके हुए काम पूरे होने की उम्मीद है। आप ऑफिस के कुछ खास कामों को संभालने में सफल हो सकते हैं। काम भी आपका मन मोह लेगा। आपको मॉडरेशन में रहना होगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं।
 

वृश्चिक 19 फरवरी 2020


कई कार्य आसानी से पूरे हो सकते हैं और आप लोगों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। जो काम और चीजें अटक रही हैं, उनके लिए कोई बीच का रास्ता खोज सकता है। काम में सफलता मिल रही है। ऑफिस में या अपने पेशे में आपका बहुत काम होगा। आप बहुत से काम निपटा सकते हैं। जीवनसाथी से मदद मिल सकती है। घर के मामले सुलझेंगे। सबसे विनम्रता से बात करें। आज आपको बुजुर्गों का आशीर्वाद भी मिल सकता है। कानूनी मामलों में समय का ध्यान रखें।
 

धनु 19 फरवरी 2020


आज ऐसे काम पूरे हो सकते हैं, जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से योजना बना रहे हैं। अधूरी इच्छाएं लंबे समय तक पूरी हो सकती हैं। आप अपने प्रयासों में सफल रहेंगे। आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। नई जगह पर भी जा सकते हैं। मीठा बोलकर आप सभी काम पूरे करवा सकते हैं। आज आपको भाग्य का साथ भी मिल सकता है। आप आसानी से दूसरों की जरूरतों और मनोदशा का अनुमान लगा सकते हैं। अपने आप पर भरोसा
 

मकर 19 फरवरी 2020


बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। उन मामलों को स्थगित करें जिन्हें आप निपटाने के लिए परेशान हो रहे हैं। कुछ लोगों को महत्वपूर्ण काम निपटाने में मदद मिल सकती है। कृपया कोई बड़ा कदम उठाने से पहले अच्छी तरह सोच लें। किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें। शारीरिक समस्याएं खत्म हो सकती हैं। व्यवसाय में अच्छी स्थिति बन सकती है। कोशिश करने पर रुका हुआ पैसा मिल सकता है।

कुंभ 19 फरवरी 2020


आपके लिए दिन सामान्य रहेगा। अपने आप को मुसीबत में प्रबंधित करें कार्यालय में विपरीत लिंग के लोगों के साथ भावनात्मक बातचीत हो सकती है। आप भी मदद ले सकते हैं विवाद के मामलों से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। कुछ विवादों में समझौता हो सकता है। पैसों के क्षेत्र में प्रगति होगी। पुराने अटके काम भी गति पकड़ सकते हैं। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है।

मीन 19 फरवरी 2020


रोजमर्रा के काम और साझेदारी के काम समय से पूरे हो सकते हैं। मित्रों और भाइयों से मदद मिलना संभव है। किसी भी तरह का भ्रम खत्म हो सकता है। यह धन और अन्य मामलों में एक लाभदायक दिन है। आज आप काम में व्यस्त रहेंगे। आपको कई जिम्मेदारियों का भी सामना करना पड़ सकता है। आप मानसिक रूप से सक्रिय रहेंगे। रोजमर्रा के कामकाज में बदलाव हो सकता है। अपने काम में
यह सुधार करने का दिन है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments