logo

  • 28
    05:14 pm
  • 05:14 pm
logo Media 24X7 News
news-details
दुनिया

व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग, डोनाल्ड ट्रंप को छोड़नी पड़ी प्रेस ब्रीफिंग

व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग हुई है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकारों से बातचीत में इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि वाइट हाउस के बाहर फायरिंग की सूचना मिली है.

अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग हुई है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकारों से बातचीत में इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग की सूचना मिली है. हालांकि, अब स्थिति नियंत्रण में है. व्हाइट हाउस के बाहर जिस वक्त फायरिंग हुई उस दौरान डोनाल्ड ट्रंप प्रेस ब्रीफिंग कर रहे थे. सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने उन्हें पोडियम से उतरने के लिए कहा. कुछ वक्त के लिए प्रेस ब्रीफिंग को रोकनी भी पड़ी.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग हुई है. हालांकि लगता है कि स्थिति नियंत्रण में है. मैं सीक्रेट सर्विस को त्वरित और प्रभावी कार्य करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. किसी को अस्पताल ले जाया गया है. लगता है कि व्यक्ति को सीक्रेट सर्विस ने गोली मार दी. फायरिंग की पुष्टि सीक्रेट सर्विस की ओर से की गई है. ट्वीट में बताया गया कि 17वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में हुई शूटिंग में एक अधिकारी शामिल था.

फायरिंग की घटना से पहले पत्रकारों को संबोधित करते हुए ट्रंप ने अमेरिका में कोरोना संकट को लेकर अपनी बात रखी. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमने करीब 6 करोड़ 50 लाख लोगों का टेस्ट किया है. कोई भी देश उस संख्या के करीब नहीं है. 1 करोड़ 10 लाख टेस्ट के साथ भारत दूसरे स्थान पर होगा. ट्रंप ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में इस साल के आखिर तक हमारे पास इसकी वैक्सीन जरूर होगी.

डोनाल्ड ट्रंप ने इस दौरान चीन पर भी निशाना साधा. राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि चीन ने जो किया उसकी वजह से हम उससे नाराज हैं. अगर हम चुनाव जीतते हैं तो ईमानदारी से कहते हैं कि ईरान एक महीने में हमारे साथ एक सौदा करेगा. मुझे नहीं पता कि हम चीन के साथ कोई समझौता करना चाहते हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments