logo

  • 19
    03:45 pm
  • 03:45 pm
logo Media 24X7 News
news-details
राज्य

दिल्ली: साथी के जेल से रिहा होने का मना रहे थे जश्न, पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

द्वारका-23 इलाके में श्री श्याम वाटिका में एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में दिल्ली के 40 बदमाश शामिल हुए थे.

दिल्ली के द्वारका इलाके से पुलिस ने नवीन खाटी गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन्हें तब गिरफ्तार किया जब ये कॉकटेल पार्टी कर रहे थे. द्वारका-23 इलाके में श्री श्याम वाटिका में एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में दिल्ली के 40 बदमाश शामिल हुए थे.

द्वारका जिले के पुलिस को जानकारी मिली कि गैंगस्टर सनी को जेल से अंतरिम जमानत मिलने की खुशी में एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. पुलिस श्री श्याम वाटिका में सादे कपड़ों में पहुंचकर छापेमारी की. इस दौरान तीन से चार लोग दीवार फांद कर फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने 37 लोगों को हिरासत में लिया.

इनके पास से 4 पिस्टल और 13 कारतूस मिले हैं. लेकिन पूछताछ के बाद पांच नामी बदमाश महेश, केशव, बिरजू, नीरज और छोटी को अरेस्ट किया गया है. पकड़े गए सभी बदमाश नवीन खाटी गैंग के सदस्य हैं.

नवीन नजफगढ़ के मित्रारो गांव का बड़ा गैंगस्टर है. नवीन का साथी सनी को मेडिकल ग्राउंड पर जमानत मिली थी. इस मामले में श्री श्याम वाटिका के मालिक को भी अरेस्ट किया गया है

You can share this post!

Comments

Leave Comments