logo

  • 29
    07:10 pm
  • 07:10 pm
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

हाथों हाथ बिक रहा है Micromax In Note 1, दूसरे सेल में भी हो गया Out of Stock

नई दिल्ली: चीनी मोबाइल निर्माता दिग्गजों को मात देने के लिए भारत में दोबारा लॉन्च हुए माइक्रोमैक्स (Micromax) ने जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. माइक्रोमैक्स In सीरीज के Micromax In Note 1 हाथों हाथ बिक रहा है. मंगलवार को शुरू हुए दूसरी सेल में मात्र कुछ ही घंटों में ये नया स्मार्टफोन Sold Out हो गया.

 

Micromax ने दी जानकारी

Micromax ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा है कि ‘इंडिया ने फिर से दिखाया अपना प्यार! फोन की दूसरी सेल को धमाकेदार बनाने के लिए शुक्रिया. हम नए स्टॉक्स के साथ फिर वापस आएंगे’. बताते चलें कि इससे पहले भी माइक्रोमैक्स ने एक फ्लैश सेल के जरिए अपने हैंडसेट की बुकिंग खोली थी. उस समय भी सभी हैंडसेट हाथों हाथ बुक हो गए थे.

 

जानिए क्या है कीमत

कंपनी अपना नया Micromax In Note 1 दो वेरिएंट्स में बेच रही है. इस फोन के 4GB रैम 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है. वहीं दूसरे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 12,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

 

Micromax In Note 1 के फीचर्स

इसमें 6.67 इंच का IPD LCD डिस्प्ले फुल HD+ रेजोलूशन के साथ दिया गया है. ये फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर  से लैस है. नए फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और इसे अगले दो साल में एंड्रॉयड 11 और एंड्रॉयड 12 अपडेट दिया जाएगा. फोन का ग्रीन कलर वेरिएंट X-शेप के पैटर्न वाले डिजाइन के साथ आता है, और दूसरा व्हाइट कलर ऑप्शन में  दिया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments