logo

  • 25
    01:20 pm
  • 01:20 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

First look: गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म के एक दृश्य से मनीष का फर्स्ट लुक सोमवार को जारी किया गया और इसके एक दिन पहले शूटिंग भोपाल में शुरू हुई.

shooting of film hanak based on gagster vikas dubey started know release date

 

टेलीविजन अभिनेता मनीष गोयल ने 'हनक' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म के एक दृश्य से मनीष का फर्स्ट लुक सोमवार को जारी किया गया और इसके एक दिन पहले शूटिंग भोपाल में शुरू हुई. अभिनेता के लुक के बारे में क्रिएटिव प्रोड्यूसर केतकी पंडित मेहता ने कहा, "टेलीविजन की दुनिया में मनीष गोयल की एक बेहतरीन फैमिली मैन की ईमेज है, ऐसे में उन्हें एक क्रिमिनल के रूप में तब्दील करने में टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी और खूब सारा रिसर्च भी करना पड़ा. इंटरनेट में उनकी देखी गई कुछ तस्वीरों में उनका लुक हमें विकास दुबे जैसा मालूम पड़ा. मनीष ने भी अपने लुक, हाव-भाव, बोली वगैरह पर बहुत काम किया है."

 

फिल्म के निर्माताओं की योजना इसे मार्च, 2021 में रिलीज करने की है. बता दें कि राइटर मनीष ने गांव के साधारण घर से होने के बाद भी विकास के इतना बड़ा अपराधी बनने की कहानी गांव वालों से समझी. मनीष ने बताया कि बिकरू कांड पर बनने वाली फिल्म के डायरेक्टर वह खुद होंगे. डायलॉग सुबोध पांडेय लिखेंगे.




 

विकास दुबे के एनकांउटर के बाद उसके कई ऑडियो और वीडियो वायरल हुए थे. इन वीडियो से भी विकास की दंगबई के किस्से पता चलते हैं. अभी हाल में ही विकास का एक वीडियो जेल से छूटने के बाद का आया. जिसमें उसके समर्थक नारा लगाते हैं "जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया'. एक अन्य वीडियो में विकास पूरे गांव को चुनौती देता है कुश्ती हांक दी है कोई लड़ने वाला हो तो आओ पहलवान. इस तरह के कई वीडियो के किस्से बताते हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments