logo

  • 25
    03:32 pm
  • 03:32 pm
logo Media 24X7 News
news-details
बिहार

बिहार: थाने में घुसकर पुलिस वालों को लाठी-डंडों से पीटा, दो सिपाहियों को मारा चाकू

बिहार में अपराधी किस कदर बेखौफ है। इस बात का अंदाजा सूबे के बक्सर में घटी इस घटना से लगाया जा सकता है, जिसमें अपराधियों ने थाने के भीतर ही पुलिस कर्मियों की पिटाई कर दी। बताया गया कि कुछ युवक अपने वाहन को छुड़ाने के लिए थाने में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने लाठी-डंडे से पुलिसवालों की पिटाई शुरू कर दी। वहीं, इस दौरान कुछ युवकों ने चाकुओं से भी हमला किया, जिसमें दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस ने किया था वाहन को जब्त
मिली जानकारी के अनुसार, एनएच-84 पर एक बाइक और टैक्सी वाले के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की। लेकिन उनके नहीं मानने पर उनके वाहनों को जब्त कर थाने ले आई। 
बहस से बढ़ी बात और थाने में ही चलने लगे लाठी-डंडे
दोनों पक्ष थाने पहुंचकर बहस करने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि थाने के भीतर ही लाठियां चलने लगीं। जब पुलिस के जवानों ने युवकों को शांत कराने और उन्हें हटाने का प्रयास किया तो उन्होंने चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया। इस घटना में पुलिस के दो जवान बुरी तरह जख्मी हो गए। 

घायल जवानों का चल रहा इलाज
फिलहाल, जख्मी पुलिस जवानों का पास के ही एक क्लीनिक में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, इस हमले को 20-30 युवकों ने अंजाम दिया है। हालांकि, जब पुलिस के अन्य जवानों ने कार्रवाई शुरू की तो इनमें से अधिकांश मौके से फरार हो गए। पुलिस की टीम युवकों की पहचान करने में जुट गई है। 

चार लोगों को हिरासत में लिया गया: थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने कहा, किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। कानून को हाथ में लेकर मारपीट करना दंडनीय अपराध है। उन्होंने बताया कि इस घटना के संबंध में चार युवकों को हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्रवाई हो रही है। अन्य लोगों की पहचान की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी सलाखों के पीछे डाला जाएगा। 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments