logo

  • 25
    06:03 am
  • 06:03 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

एक साल की हुईं Kapil Sharma की बेटी Anayra, Photos में खूब दिखी बाप-बेटी की ट्यूनिंग

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के जन्मदिन सेलिब्रेशन की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. कपिल ने खुद सेलिब्रेशन की फोटोज पोस्ट की हैं. 

  

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) का 10 दिसंबर को जन्मदिन था. कपिल एंड फैमिली ने बड़े ही धूमधाम से जन्मदिन मनाया. कपिल की बेटी एक साल की हो गई हैं. बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज भी अब सामने आ चुकी हैं. 

 

1/6

कपिल ने शेयर की फोटोज

 

कपिल (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में पूरी फैमिली काफी एन्जॉय करती नजर आ रही है. 

  

2/6

सभी ने पहनी ब्लैक टी-शर्ट

 

इस खूबसूरत तस्वीरों में अनायरा (Anayra Sharma) बहुत प्यारी लग रही हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अनायार पिंक आउटफिट में दिख रही हैं. वहीं कपिल, उनकी पत्नी गिन्नी और मां ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी है. सभी की टी-शर्ट पर अनायरा के लिए मैसेज लिखे हुए हैं. 

  

3/6

अनायरा ने यूं किया बर्थडे एन्जॉय

 

तस्वीरों में अनायरा, कपिल की मां यानी अपनी दादी के साथ खेलती, केक खाती और मां के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं.

  

 

4/6

कपिल ने की अनायरा के साथ मस्ती

 

कपिल (Kapil Sharma) और अनायरा (Anayra Sharma) की एक तस्वीर तो बेहद प्यारी है. दोनों ही फोटो में मस्ती करते दिख रहे हैं. 

 

  

5/6

कपिल ने लोगों का आभार जताया

 

कपिल (Kapil Sharma) ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'बहुत-बहुत शुक्रिया हमारी लाडो के पहले बर्थडे पर उसको अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए.'

  

6/6

कपिल ने अनायरा की ओर से भी कही ये बात

 

इसके अलावा कपिल (Kapil Sharma) ने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है. इस पर अनायरा की ओर से मैसेज है, जिसमें कहा गया कि आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद...अनायरा शर्मा. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments