logo

  • 23
    06:22 pm
  • 06:22 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Deepika Padukon की 'ऑथेंटिक स्माइल' हुई वर्ल्ड वाइड फेमस, Athens International Airport लगाई गई प्रतिमा

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मुस्कान को अब एथेंस में पहचाना जाएगा. आखिर दीपिका को एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Athens International Airport) पर एक प्रदर्शनी में फीचर किया गया है. 

Deepika Padukon की 'ऑथेंटिक स्माइल' हुई वर्ल्ड वाइड फेमस, Athens International Airport लगाई गई प्रतिमा

 

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. ये किसी फिल्म की सफलता की बात नहीं हो रही है. दीपिका पदुकोण को एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Athens International Airport) पर एक प्रदर्शनी में फीचर किया गया है. प्रदर्शनी का नाम 'द ऑथेंटिक स्माइल्स ऑफ द वल्र्ड ऑफ पीपुल्स' (The Authentic Smile Of The World Of People) है.

एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लगाई गई दीपिका की मूर्ती
ऑथेंटिक स्माइल्स प्रदर्शनी को एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Athens International Airport) पर कोरोना के कारण ब्रेक के बाद मेहमानों का स्वागत करने के लिए शुरू किया गया है. एथेंस में उनके प्रशंसक नायिका की ग्रे संगमरमर की प्रतिमा भी लगी हुई है.

 

 

प्रतिमा के नीचे बताई गई एक्ट्रेस की पहचान
प्रतिमा के नीचे लिखा है, 'भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री एथेंस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मुस्कुराती हुईं. ग्रे मार्बल, 2020 ए.डी.' दीपिका (Deepika Padukone) की लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में एक मोम की मूर्ति भी है. 

 

 

और भी कई लोगों की प्रतिमाएं लगाई गईं
बता दें, दीपिका (Deepika Padukone) के अलावा भी कई और प्रतिमाएं उस जगह मौजूद हैं. यह प्रतिमाएं अलग-अलग वस्तुओं की बनी हुई हैं, जैसे कोई सफेद मार्बल तो कोई लकड़ी से बनी हैं. खास बात ये है कि कई हसीन चेहरों के बीच दीपिका को भी शामिल किया गया है. दीपिका ने फिल्मों में अपने काम से लोगों के ऊपर ऐसी छाप छोड़ी है कि उनकी मुस्कान हर प्रशंसक के दिल में बसी हुई है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments