logo

  • 24
    05:53 am
  • 05:53 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

कोरोना काल में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बदला लुक, Akshay Kumar से लेकर Sanjay Dutt भी लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड एक्टर्स ने लॉकडाउन के दौरान काफी कुछ नया किया. इन नई चीजों की लिस्ट में एक्टर्स का नया हेयरस्टाइल और बियर्ड लुक देखने को मिला. कई ने बाल बढ़ाए तो कई एक्टर्स ने अपनी बियर्ड के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. मगर अब ये एक्टर्स अपना लुक अपने शूट के अनुसार बदल रहे हैं. 

  

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर्स ने लॉकडाउन पीरियड काफी एन्जॉय किया है. इस दौरान एक्टर्स ने अपने लुक पर भी काफी काम किया है. ये हम नहीं कह रहे हैं, ये कह रही हैं उनकी फोटोज. बात की जाए खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) या फिर संजू बाबा (Sanjay Dutt) की, दोनों ने ही अपना लुक काफी चेंज किया. इसके साथ ही कई यंग एक्टर्स ने भी अपने हेयरस्टाइल और बियर्ड स्टाइल चेंज कर लिए. मगर अब ये एक्टर्स अपना लुक अपने शूट के अनुसार बदल रहे हैं. आप भी देखिये इन स्टार्स का लॉकडाउन के बाद बदला हुआ रूप. 

 

1/7

अक्षय कुमार

akshay Kumar

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर क्लीन शेव लुक में ही नजर आते हैं, लेकिन इस लॉकडाउन ने उन्हें नया लुक दिया. अक्षय ने अपने बाल के साथ-साथ बियर्ड भी बढ़ा ली थीं. फिलहाल, अब जब उन्होंने फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है तो वो अपना लुक फिल्मों के अनुसार ही चेंज कर रहे हैं.  

 

  

2/7

संजय दत्त

Sanjay Dutt

 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी इस कोरोना काल में काफी परेशान रहे. बीते दिनों ही वे कैंसर जैसी बीमारी से ठीक हुए हैं और ठीक होने के साथ ही उन्होंने अपना लुक चेंज कर लिया है. उन्होंने अपने ब्लॉन्ड हेयर की फोटो भी फैन्स से साझा की है. उनका ये लुक लोगों को काफी पसंद भी आया है. 

 

  

3/7

तापसी पन्नू

Taapsee

 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने लॉकडाउन में हेयरकट लिया था. उन्होंने अपने बालों को शोल्डर लेंथ का कर लिया था. वे अब अक्सर अपने हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. 

  

 

 

4/7

मिलिंद सोमन

Milind Soman

 

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने लॉकडाउन के दौरान न सिर्फ अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया, बल्कि अपना पूरा लुक चेंज कर लिया. पूरे लॉकडाउन में उन्होंने बड़े बाल रखे और उनका ये ग्रे हेयर लुक काफी चर्चा में रहा. अब मिलिंद ने अपना लुक चेंज कर लिया और वे पहले की तरह छोटे बालों में नजर आ रहे हैं.  

  

5/7

विक्की कौशल

Vicky Kaushal

 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लॉकडाउन में काफी लेजी लुक में दिखे थे, लेकिन अब वापस ही फैब मूड में आ गए हैं. ये बात हमें उनकी फोटोज बता रही हैं. उन्होंने अपनी बढ़ी बियर्ड और बालों को अब Bye-Bye कहा है और उनका नया लुक आपके सामने है.

  

6/7

आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurana

 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) ने भी लॉकडाउन के बाद अपने हेयरस्टाइल को काफी बदल लिया है. लॉकडाउन में आयुष्मान खुराना के लंबे बाल देखने को मिले थे. अब उन्होंने अपने बालों को हेयरकट दिया है. उनका यह हेयरस्टाइल उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है.

 

7/7

कार्त‍िक आर्यन

Kartik Aryan

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी लॉकडाउन में बाल बड़े किए थे. लगता है कार्तिक को लॉकडाउन लुक काफी पसंद आया है तभी तो उन्होंने अपने बाल बड़े रखने का ही फैसला किया है. यही नहीं उनका कहना है कि वे अपने  बड़े बाल वाले लुक को प्रमोट करेंगे और इस लुक को वापस फैशन में लाएंगे. (फोटो सौ. इंस्टाग्राम)

You can share this post!

Comments

Leave Comments