logo

  • 25
    04:37 pm
  • 04:37 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

मुंबई के क्लब में रेड, सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार, मिली बेल

महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी कर रहे कई लोगों पर एक्शन हुआ है. मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि इन लोगों में कई सेलेब्रिटी भी शामिल हैं.

महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी कर रहे पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई सेलिब्रिटीज पर एक्शन हुआ है. मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जिन 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, उनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा समेत अन्य लोग शामिल थे. हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा को बाद में बेल मिल गई. इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन बाद में बेल पर छोड़ दिया गया.

कोरोना नियमों का हुआ उल्लंघन

मुंबई में एयरपोर्ट के पास मौजूद JW मैरियट होटल के क्लब में ये पार्टी चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ था. इन सभी के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है. सुरेश रैना और रंधावा उन 34 लोगों में शामिल थे, जिन्हें एक क्लब में पुलिस ने रेड डालकर हिरासत में लिया था. जानकारी के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के बाद भी इस क्लब में बेहद हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी. मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है. इसके बाद क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा गया.

IPC की धारा-188 के तहत केस दर्ज

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुरेश रैना को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए. सुरेश रैना समेत इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. मुंबई में अभी भी लॉकडाउन के नियम जारी हैं. इसके तहत रात में 11 बजे के बाद किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है. पार्टी में 19 लोग दिल्ली से आए थे. अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे. इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी.

बता दें कि 1897 के महामारी कानून के सेक्शन 3 में इस बात का जिक्र किया गया है कि अगर कोई प्रावधानों का उल्लंघन करता है और सरकार के कानूनी निर्देशों व नियमों को तोड़ता है, तो उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत दंडित किया जा सकता है.

रैना ने धोनी के साथ लिया था संन्यास 

बता दें कि सुरेश रैना ने 15 अगस्त को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का फैसला लिया. इसके बाद सुरेश रैना IPL के 2020 सीजन के लिए दुबई गए थे, लेकिन टूर्नामेंट से पहले ही स्वदेश लौट आए. इसके पीछे उनके और CSK फ्रेंचाइजी के बीच विवाद भी सामने आया.

अपने क्रिकेट करियर में सुरेश रैना ने 18 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने एक शतक के साथ 768 रन बनाए है. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए 226 वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले हैं. इनमें रैना के नाम 5 शतक दर्ज है. रैना ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 5615 रन बनाए हैं. इसके अलावा रैना ने 78 टी-20 मुकाबलों में भारत के लिए 1604 रन बनाए हैं. इनमें एक शतक भी शामिल है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments