logo

  • 26
    03:53 pm
  • 03:53 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

गाजीपुर समेत आसपास के इलाकों में इंटरनेट पर रोक, 8 घंटे की भूख हड़ताल पर किसान

दिल्ली के बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है. सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार को एक बार फिर से छिटपुट हिंसा देखने को मिली थी. इधर गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत अपने समर्थकों के साथ डटे हुए हैं. मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को हुए महापंचायत में किसानों ने दिल्ली कूच करने का ऐलान किया है. इधर आज 26 जनवरी की हिंसा पर दुख प्रकट करते हुए किसान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उपवास रखेंगे. आज दिन भर की हलचल से हम आपको अपडेट कराएंगे. बने रहिए हमारे साथ.

हाइलाइट्स

  • आज सदभावना दिवस मना रहे हैं किसान
  • दिन भर किसान रखेंगे उपवास
  • सिंघु, टिकरी, गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन जारी
  • दो महीने से ज्यादा समय से चल रहा है प्रदर्शन

11:28 AM(8 मिनट पहले)

झारखंड : कांग्रेस करेगी ट्रैक्टर रैली

Posted by :- media24x7news

दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर मार्च के बाद झारखंड में किसानों के समर्थन में कांग्रेस टैक्टर रैली निकालने की तैयारी में है. कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव और राज्य के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने 31 जनवरी को ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया है. यह रैली देवघर के शहीद चौक से कारगिल चौक के लिए निकलेगी. यहां दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे.  इस दौरान राज्य के कांग्रेस प्रमुख रामेश्वर ओरान और राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम भी मौजूद रहेंगे.

10:31 AM(एक घंटा पहले)

गाजीपुर बॉर्डर इलाके में इंटरनेट सेवा रोकी गई

Posted by :- media24x7news

गाजीपुर बॉर्डर और आस-पास के इलाकों में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है. बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत अपने समर्थकों के साथ डटे हुए हैं. इससे पहले किसान नेता दर्शनपाल सिंह ने सिंघु बॉर्डर पर इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि हमारी बातें लोगों तक नहीं पहुंच सके इसके लिए इंटरनेट सेवा रोकी गई है.

9:48 AM(एक घंटा पहले)

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी

Posted by :- media24x7news

गाजीपुर में अभी भी सैकड़ों किसान जमे हुए हैं. यहां पर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. 

9:46 AM(एक घंटा पहले)

आज 12 बजे किसानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Posted by :- media24x7news

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी आज दोपहर 12 बजे सिंघु बॉर्डर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. यहां पर किसान आगे की रणनीति की जानकारी देंगे.  

8:40 AM(2 घंटे पहले)

इंटरनेट ब्लाकेड करे सरकार- दर्शनपाल

Posted by :- media24x7news

किसान नेता दर्शनपाल सिंह ने सिंघु बॉर्डर पर इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि हमारी बातें लोगों तक नहीं पहुंच सके इसके लिए इंटरनेट बंद की गई है. दर्शन पाल सिंह ने कहा है कि अगर सरकार ने इंटरनेट सेवा नहीं शुरू की तो किसान प्रदर्शन करेंगे. 

8:38 AM(2 घंटे पहले)

आज दिल्ली कूच करेंगे पश्चिमी यूपी के किसान

Posted by :- media24x7news

इधर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शुक्रवार को किसानों की महापंचायत हुई. इसमें फैसला किया गया कि मुजफ्फरनगर और पश्चिमी यूपी के अन्य जिलों से किसान शनिवार को दिल्ली की तरफ कूच करेंगे. महापंचायत में सियासी दलों के नेता भी पहुंचे. राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी मंच साझा किया था. 

8:37 AM(2 घंटे पहले)

आज 9 से 5 बजे तक किसानों का उपवास

Posted by :- media24x7news

आज आंदोलनकारी किसान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि (30 जनवरी) पर उपवास रख रहे हैं. 26 जनवरी की हिंसा से दुखी किसान राष्ट्रपिता की पुण्यतिथि को सद्भावना दिवस के रूप में मना रहे हैं. किसान एकता मोर्चा के नेताओं ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप हमारे अनशन में शामिल हों और समर्थन करें. 30 जनवरी को 'सद्भावना दिवस' के रूप में मनाया जाएगा, हमारे सभी नेता सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक उपवास रखेंगे.

You can share this post!

Comments

Leave Comments