logo

  • 29
    01:23 pm
  • 01:23 pm
logo Media 24X7 News
news-details
उत्तर प्रदेश

रामपुर में प्रियंका गांधी ने कहा-'किसानों पर जुल्म हो रहा है, कानून वापस लेने तक आंदोलन जारी रहेगा'

उन्होंने कहा कि इस आंदोलन को तबतक जारी रखेंगे जबतक सरकार तीनों काले कानून वापस नहीं ले लेती है। प्रियंका गांधी ने मृतक के परिवार के साथ मुलाकात की और अपनी शोक संवेदना जताई।

रामपुर: 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर दिल्ली हिंसा के दौरान ट्रैक्टर पलटने से मृत किसान के परिवार से मिलने पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि किसानों पर जुल्म हो रहा है। पूरा देश किसानों के साथ देश खड़ा है। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन को तबतक जारी रखेंगे जबतक सरकार तीनों काले कानून वापस नहीं ले लेती है। प्रियंका गांधी ने मृतक किसान के परिवार के साथ मुलाकात की और अपनी शोक संवेदना जताई।

उन्होंने कहा-' यह मौका नहीं है कि राजनीतिक बात करें लेकिन हम ऐसा जुल्म सह नहीं सकते, जो सच्चाई है वह सच्चाई है, यह कोई राजनीतिक आंदोलन नहीं है, यह सच्चा आंदोलन है, आपका आंदोलन है, इसलिए मैं आज यहां आई, क्योंकि मैं इस परिवार को कहना चाहती हूं कि आप अकेले नहीं है, आपके साथ इस देश का एक एक देशवासी खड़ा है चाहे वो किसी भी धर्म का हो, इस देश के कोने कोने का किसान आपके साथ खड़ा है, हम आपके साथ खड़े हैं।

 

प्रियंका गांधी ने आगे कहा-' आज हमारे साथ यहां आए हुए हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता आपके साथ हैं, मैं सरदार हरदीप सिंह जी को कहना चाहती हूं कि आपके पोते की शहादत हम व्यर्थ नहीं होने देंगे, यही कहने के लिए मैं यहां आई हूं, आशा है कि आपके मन में भी यही बात है, इस आंदोलन को तबतक जारी रखेंगे जबतक ये तीन काले कानू्न सरकार वापस नहीं लेगी।'

रामपुर पहुंचते वक्त रास्ते में हापुड़ जिले में प्रियंका के काफिले में शामिल तीन वाहन दुर्घटनावश एक-दूसरे से टकरा गये थे। प्रदेश कांग्रेस मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि गजरौला के पास हुए इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि घटना में कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हुए, मगर थोड़ी ही देर के बाद प्रियंका अपनी मंजिल की तरफ रवाना हो गईं।

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments