logo

  • 28
    09:53 pm
  • 09:53 pm
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

Rashid Khan के हेलिकॉप्टर शॉट की दीवानी हुईं Sarah Tailor, कहा- 'मुझे भी सिखाओ'

पाकिस्तान सुपर लीग: अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) ने पीएसएल में एक शानदार हेलिकॉप्टर शॉट खेला. इस शॉट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर साराह टेलर ने राशिद से उस शॉट को सिखाने की मांग की है.  

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के हेलिकॉप्टर शॉट की पूरी दुनिया दिवानी है. कई खिलाड़ी बहुत बार मैदान पर इस शॉट को खेलने की कोशिश करते हैं. अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) ने पाकिस्तान में चल रही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में ऐसा ही एक शॉट खेला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंग्लैंड की पूर्व महिला विकेटकीपर साराह टेलर (Sarah Taylor) ने भी ट्वीट कर राशिद के शॉट की तारीफ की है.  

सारा ने कहा- 'मुझे भी सिखाओ'

पाकिस्तान के टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में रविवार को लाहौर कलंदर और पेशावर जालमी के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में राशिद खान (Rashid Khan) ने हेलिकॉप्टर शॉट खेल अपनी टीम को जीत दिलाई. साराह टेलर (Sarah Taylor) इस शॉट से काफी प्रभावित दिखीं और उन्होंने एक ट्वीट कर राशिद से उस शॉट को सिखाने की मांग की.

लाहौर ने मैच में मारी बाजी

 

लाहौर कलंदर और पेशावर जालमी के बीच हुए मैच में लाहौर ने टॉस जीतकर पेशावर को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पेशावर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 140 रन बनाए. पेशावर की ओर से रवि बोपारा ने हाफ सेंचुरी जड़ी, वहीं अहमद बट ने आखिर में में 11 गेंद पर 23 रन ठोके. लाहौर की ओर से शाहीन शाह अफरीदी ने तीन विकेट लिए. इसके बाद राशिद (Rashid Khan) ने बल्ले से 15 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

हैदराबाद की ओर से दिखाएंगे जलवा

पिछले हफ्ते गुरुवार को चेन्नई में खत्म हए ऑक्शन में सभी टीमों ने दुनिया भर के खिलाड़ियों पर जमकर पैसा उड़ाया. राशिद (Rashid Khan) को उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले ही रिटेन किया था. आईपीएल का 14वां सीजन मार्च के आखिर में शुरू हो सकता है, ऐसे में राशिद (Rashid Khan) की आईपीएल से पहले ये अच्छी फॉर्म हैदराबाद के लिए अच्छी खबर है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments