logo

  • 28
    08:29 pm
  • 08:29 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

Bigg Boss 14 Winner: शो जीतने के बाद मालामाल हुईं Rubina Dilaik, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी रकम

सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए  'बिग बॉस विनर' (Bigg Boss 14 Winner) रुबीना द‍िलैक (Rubina Dilaik) ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. 

नई दिल्ली: दर्शकों के अटकलों को सच साबित करते हुए आख‍िरकार 'बिग बॉस' (Bigg Boss) ने अपने शो के 14वें विनर का नाम घोष‍ित कर दिया है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए  'बिग बॉस विनर' (Bigg Boss 14 Winner) रुबीना द‍िलैक (Rubina Dilaik) ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने विजेता के नाम का ऐलान किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विनर रुबीना द‍िलैक इस शो की विनर बनने के बाद मालामाल हो गई हैं. उन्होंने शो की खूबसूरत ट्रॉफी के साथ बड़ी रकम भी अपने नाम कर ली है. 

रुबीना को मिले 36 लाख रुपए 

शो की ट्रॉफी के अलावा 'बिग बॉस विनर' रुबीना द‍िलैक (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) को 36 लाख रुपये की धनराश‍ि भी इनाम के तौर पर दिया गया. व‍िनर रुबीना द‍िलैक का नाम अनाउंस करने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.
शो के आख‍िरी पड़ाव में इस बार पांच कंटेस्टेंट्स को फाइनल में जाने का मौका मिला. इनमें रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत का नाम शामिल हैं. पांचों फाइनल‍िस्ट ने अब तक शो में शानदार खेला है और यही वजह रही क‍ि इन्हें फाइनल‍िस्ट में जगह मिली. 

राहुल वैद्य बने रनरअप 

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' सीजन 1 से पहचान मिली और अब बिग बॉस के घर में वे काफी ज्यादा हिट हो गए हैं. राहुल शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में रनर अप रहे. राहुल वैद्य शो में पहले दिन से ही जुड़े, लेकिन बीच शो में वो अपनी मर्जी से शो से बाहर गए थे. फिर राहुल वैद्य की शो में दोबारा वापसी हुई और वे काफी धमाकेदार रही. 

रुबीना से जब हुई तकरार

रुबीना के साथ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की आए दिन तकरार ने भी खूब लोगों का ध्यान खींचा. वहीं एजाज पर उम्र वाले बयान को लेकर भी राहुल की खूब सोशल मीडिया पर टांग खींची गई, लेकिन इस सबके बाद भी राहुल ने अपना हुनर दिखाया. निक्की से शुरुआत में उनकी खूब दोस्ती हुई, लेकिन बाद में वो टूट गई. फिर परवान चढ़ी अली गोनी और राहुल की दोस्ती, जो शो के अंत तक चलीं. अब जब राहुल ने शो के हर पड़ाव को पार कर लिया है. उन्होंने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का सफर बखूबी जिया है. 

इतने दिन चला Bigg Boss 14

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर 2020 को बिग बॉस सीजन 14 का पहला एप‍िसोड ऑन-एयर किया गया था. लंबे समय से इस रियलिटी शो का इंतजार कर रहे फैंस ने शो के आने के बाद इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी. शो कुल-मिलाकर 138 दिनों तक चला.

You can share this post!

Comments

Leave Comments