logo

  • 27
    03:11 am
  • 03:11 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Janhvi Kapoor ने 'Nadiyon Paar' में दिखाए गजब के डांस मूव्स, रिलीज होते ही छाया VIDEO

 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रूही' (Roohi) का नया गाना  'नदियों पार' (Nadiyon Paar) रिलीज कर दिया गया है.  

Janhvi Kapoor ने 'Nadiyon Paar' में दिखाए गजब के डांस मूव्स, रिलीज होते ही छाया VIDEO

  1. रूही का नया गाना हुआ रिलीज
  2. नदियां पार में दिखे जाह्नवी के डांस मूव्स
  3. 11 तारीख को रिलीज होने वाली है फिल्म

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रूही' (Roohi) का एक और गाना रिलीज हो गया है. यह फिल्म रिलीज के पहले ही लोगों के बीच चर्चा में हैं. एक के बाद एक फिल्म के जबरदस्त गाने रिलीज किए जा रहे हैं. फिल्म का एक और नया गाना 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) भी रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा गया है. 

जाह्नवी के डांस ने मचाया धमाल

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जितना अपनी स्टाइल और लुक्स के लिए जानी जाती हैं उतनी वह बतौर डांसर भी पसंद की जाती हैं. इस गाने ने एक बार फिर साबित किया है कि जाह्नवी कपूर डांस के मामले में अपनी मां श्रीदेवी जैसी ही परफेक्ट हैं. इस गाने 'नदियों पार (लेट्स द म्यूजिक प्ले अगेन)' में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के शानदार डांस मूव्स लोगों के होश उड़ा रहे हैं. देखिए ये गाना...
सचिन-जिगर ने किया रीकंपोज 

इस गाने के म्यूजिक की बात करें तो यह एक पुराना फेमस गाना है. जिसे अब सचिन-जिगर ने रीकंपोज किया है. इसके ऑरिजनल गाने को रश्मीत कौर और शमूर ने गाया था. गाने का यह नया वर्जन लोगों को बेहद पसंद आ रहा है गाना रिलीज हुए अभी 1 घंटा भी नहीं हुआ और इसे 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

11 मार्च को होगी रिलीज 

फिल्म 'रूही' की बात करें तो यह 'स्त्री' मेकर्स की फिल्म है. जिसमें एक बार फिर हॉरर-कॉमिडी का तड़का लगाया गया है. इसका डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है. फिल्म की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है. फिल्म को मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने मिलकर बनाया है. यह फिल्म आने वाले 11 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments