logo

  • 29
    04:26 am
  • 04:26 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Hina Khan ने ब्राइडल लुक में दिखाए मूव्स, VIDEO देख लोग बोले- 'ओ मेरी लैला'

 

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने पिंक ब्राइडल लहंगे में स्टनिंग लुक वाला एक वीडियो शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी है.

  1. दुल्हन अवतार में दिखीं हिना खान
  2. गुलाबी लहंगे दिखाए डांस मूव्स
  3. जमकर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी स्टाइल से सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोशूट शेयर करके हिना ने खुद को स्टाइल आइकॉन की तरह पेश किया है. बीते दिनों अपने हाथों में सगाई की अंगूठी पहने नजर आई थीं वहीं अब हिना खान (Hina Khan) ने दुल्हन अवतार में एक वीडियो शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी है. 

गुलाबी रंग में दुल्हन की अदाएं 

हिना खान (Hina Khan) ने कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गुलाबी लहंगे में ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ब्राइडल अवतार में स्लोमोशन में वीडियो बनाया है. जिसमें उनके साथ उनके लहंगे और ज्वैलरी की खूबसूरती को भी निहारा जा सकता है. देखिए ये VIDEO...

ज्वैलरी भी थी खास

हिना कभी भी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं और इस बार उन्होंने पूरे ट्रेडिशनल अप्रोच को अपनी अदाओं से दिखाया है. हम देख सकते हैं कि इस गुलाबी रंग के लहंगे के साथ उन्होंने एक मोती चोकर सेट, मिलान कुंदन मांग टीका और हाथों में कई चूड़ियों के साथ-साथ अपनी अंगुली पर एक बड़ी अंगूठी को कैरी किया है. ये सब उनपर बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है.

इस गाने पर किया डांस 

हिना खान (Hina Khan) ने जो इंस्टाग्राम रील वीडियो पोस्ट किया है उसमें उन्हें 'ओ मेरी लैला' गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. हिना खान ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, '#feelkaroreelkaro #LoveForSlomos (ss).' अब लोग कमेंट में इसी गाने के बोल लिख रहे हैं. कुछ लोग यहां 'खूबसूरत लैला', 'ओ मेरी लैला', 'मेरी प्यारी लैला' जैसे कमेंट लिख रहे हैं. 

हिना खान का ऐसा है सफर 

हिना खान ने टीवी सोप 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बनाई.  वह 'कसौटी जिंदगी के' में कोमलिका के किरदार के लिए भी तारीफें पा चुकी हैं. बाद में, उन्होंने 2020 में 'हैकिंग' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. उन्होंने ZEE5 के 'अनलॉक' के साथ डिजिटल स्पेस में भी काम किया. 2017 में, उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 11' में भाग लिया. वह दोनों में पहली रनर अप के रूप में उभरीं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments