logo

  • 25
    01:08 pm
  • 01:08 pm
logo Media 24X7 News
news-details
बिजनेस

Hero का धमाका: Splendor Plus से लेकर Maestro स्कूटर पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें ऑफर

दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने हाल ही में बाजार में अपनी 10 करोड़वीं बाइक का प्रोडक्शन करते हुए Xtreme 160R को फैक्ट्री से रोल आउट किया था। अब कंपनी इस माइलस्टोन को सेलिब्रेट कर रही है और इसी के उपलक्ष्य में कंपनी अपने मिलियन एडिशन मॉडलों की खरीद पर भारी डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। 


कंपनी के इस मिलियन एडिशन में एक्सट्रीम 160आर, स्प्लैंडर प्लस, पैशन प्रो, ग्लैमर जैसी बाइक्स और डेस्टिनी 125 और मैस्ट्रो एड्ज 110 स्कूटर शामिल हैं। ग्राहक इन सभी मॉडलों पर इस ऑफर कर लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है, इसमें कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज और लॉयल्टी बोनस तक शामिल हैं। 



जानकारी के अनुसार कंपनी अपने 100 मिलियन एडिशन की खरीद पर 3,500 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। जिसमें 2,500 रुपये का कैश डिस्काउंट और 1,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस/ लॉयल्टी बोनस शामिल हैं। बता दें कि, ये डिस्काउंट देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकता है। कई बार डीलरशिप अपने तरफ से भी कुछ डिस्काउंट ऑफर करते हैं। ये ऑफर लिमिटेड पीरियड तक स्टॉक रहने तक के लिए ही उपलब्ध है। 


अन्य खबरों में कंपनी ने हाल ही में घोषणा कि थी कि वो अगले पांच सालों तक देश में 10 से ज्यादा नए मॉडलों को पेश करेगी। इस योजना में नए मॉडल से लेकर मौजूदा मॉडल के फेसिलफ्ट और अपडेटेड वर्जन शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ग्लोबल मार्केट में भी अपना नेटवर्क विस्तार करने में व्यस्त है, ताकि एक्स्पोर्ट बिजनेस को बढ़ाया जा सके। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments