logo

  • 05
    12:14 pm
  • 12:14 pm
logo Media 24X7 News
news-details
अन्य

बंगाल चुनाव के बीच कोविड पॉजिटिव हुए मुख्य चुनाव आयुक् सुशील चंद्रा, कई अन्य अधिकारी भी संक्रमित

 

sushil chandra tested positive for covid

देश के नए मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और इलेक्शन कमिशनर राजीव कुमार भी बेकाबू कोरोना की चपेट में आ गए हैं। पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनावों के बीच दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि कुछ उप चुनाव आयुक्त भी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्वॉरंटीन हैं।

हालांकि, सूत्र ने यह भी बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इलेक्शन कमिशनर लगातार वीडियो कॉल के जरिए संबंधित अधिकारियों के संपर्क में हैं ताकि पश्चिम बंगाल चुनावों के बाकी तीन चरणों का मतदान बिना रुकावट हो सके।

बंगाल में अभी 22, 26 और 29 अप्रैल को तीन चरणों में चुनाव होने हैं। राज्य में 29 मार्च को पहले चरण का मतदान हुआ था। 

सुशील चंद्रा को बीते हफ्ते ही मुख्य चुनाव आयुक्त यानी सीईसी के तौर पर नियुक्त किया गया था। उन्होंने सुनील अरोड़ा का स्थान लया है, जिनका कार्यकाल पूरा होने के बाद सुशील चंद्रा देश के नए सीईसी बने। वह 14 मई 2022 तक इस पद पर बने रहेंगे।

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण बढ़ने की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रकाश जावड़ेकर, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव, चंद्रशेखर राव सहित कई जाने-माने नेता दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बीते 24 घंटे के अंदर भी देश में कोरोना के करीब 2 लाख 60 हजार नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, इससे 1700 से ज्यादा लोगों ने दम तोड़ा।

You can share this post!

Comments

Leave Comments