logo

  • 05
    04:16 am
  • 04:16 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

'दो थप्पड़ खा जाओगे': ऑक्सीजन मांगने वाले शख्स को केंद्रीय मंत्री ने ऐसे दिया ये जवाब, VIDEO वायरल

कोरोना कहर के बीच ऑक्सीजन को लेकर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल(प्रहलाद पटेल) का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक शख्स को 'दो थप्पड़' लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

एक तरफ जहां विपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साधा है, वहीं, पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे।

A video of Union Minister Prahlad Patel telling a man he would get 'two slaps' went viral.

As per the purported video, the man was seeking oxygen cylinder for his ailing mother.

In reply, Patel could be heard saying that the man would get two slaps if he spoke rudely. pic.twitter.com/oVIxjYKpas

— Hindustan Times (@htTweets) April 23, 2021

इस दौरान, एक व्यक्ति ने अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान व्यक्ति ने पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया और कहा, 'ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा।'

बता दें कि मध्य प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 12,384 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 4,59,195 तक पहुंच गयी। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 75 और व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्या 4,863 हो गयी है।  
   

You can share this post!

Comments

Leave Comments