logo

  • 05
    04:13 am
  • 04:13 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IPL 2021 स्थगित होने पर कंगारू खिलाड़ियों पर भड़के ग्रीम स्मिथ, ऐसे जाहिर किया गुस्सा

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका(सीएसए) के क्रिकेट निदेशक और पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर आईपीएल में हिस्सा लेने को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में आईपीएल 2021 के कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बाद स्थगित होने पर कुछ खिलाड़ियों के दोहरे रवैये पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने यह बात इसलिए की, क्योंकि इस साल फरवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना था, लेकिन कंगारू टीम ने एकदम आखिरी समय में कोविड-19 की वजह से दौरे को स्थगित कर दिया था।

पांड्या को टीम में ना चुने जाने पर भड़के पूर्व मुख्य चयनकर्ता

'क्रिकबज' से बात करते हुए स्मिथ ने कहा कि, 'हमने देखा कि कि आईपीएल 2021 में कई खिलाड़ी खेले और उनमें से किसी ने बायो बबल में रहने पर चिंता जाहिर नहीं की। भारत में किसी खिलाड़ी के बायो बबल के दौरान अच्छा महसूस करने से चीजें कुछ हटकर दिखाई दे रही हैं और यह कुछ खिलाड़ियों के दोहरे चरित्र को दिखा रहा है।' ग्रीम स्मिथ का यहां निशाना अप्रत्यक्ष तौर पर कंगारू खिलाड़ियों पर ही था, क्योंकि उनकी ही टीम ने कुछ महीनों पहले कोरोना वायरस का हवाला देते हुए दक्षिण अफ्रीकी दौरा स्थगित कर दिया था।

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी टिम सेफर्ट हुए कोरोना पॉजिटिव, न्यूजीलैंड के लिए नहीं भरेंगे उड़ान

उन्होंने आगे कहा कि, 'कभी-कभार आप वह कर पाते हो, जिसे आप करना चाहते हो, लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि बायो बबल वातावरण कभी भी फुलप्रूफ नहीं है। जब किसी देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते हैं तो यह आपके लिए हमेशा रिस्की होता है। लेकिन कभी-कभी इसके बारे में भविष्यवाणी करना बेहद कठिन होता है।' स्मिथ ने यहां यह भी कहा कि आईपीएल 2021 में भाग लेने वाला उनके देश का कोई भी खिलाड़ी बीसीसीआई द्वारा तैयार किए गए जैव सुरक्षित वातावरण(बायो बबल) में असुरक्षित महसूस नहीं कर रहा था।

You can share this post!

Comments

Leave Comments