logo

  • 05
    10:43 am
  • 10:43 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IPL 2021 के बचे हुए मैचों के लिए टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव की खबरों पर ECB और BCCI ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के बचे हुए मैच कब और कहां होंगे इसको लेकर लगातार चर्चा हो रही है। दो दिन से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भारत और इंग्लैंड के बीच अगस्त-सितंबर में होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं, जिससे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए विंडो मिल जाए। खबरें यहां तक आईं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बीच इसको लेकर बातचीत शुरू भी हो गई है। अब ईसीबी और बीसीसीआई दोनों ने इस बात से इनकार किया है कि दोनों बोर्ड के बीच इसको लेकर कोई आधिकारिक बातचीत हुई है।

रोहित और विराट को गेंदबाजी करने को लेकर आमिर ने दिया चौंकाने वाला बयान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक अथर्टन ने 'द टाइम्स' पर कहा कि दोनों बोर्ड के बीच इसको लेकर अनौपचारिक बातचीत हुई है। बीसीसीआई चाहता है कि टेस्ट सीरीज अपने शेड्यूल से एक सप्ताह पहले शुरू हो जाए। वहीं 19 मई को स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने ईसीबी से गुजारिश की है कि पांच की जगह चार टेस्ट मैचों की सीरीज कराई जाए। एएनआई से बात करते हुए ईसीबी के प्रवक्ता ने कहा, 'हम बीसीसीआई से लगातार बातचीत कर रहे हैं। खासतक कोविड-19 की चुनौतियों को लेकर, लेकिन अभी तक टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव को लेकर कोई ऑफिशियल बातचीत नहीं हुई है।'

 

केन विलियमसन ने बताया, किस वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना था सही फैसला

वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि यह हैरानी भरी बात है कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि हम सीरीज पांच की जगह चार टेस्ट की कराना चाहते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 अगस्त से खेला जाना है, जबकि आखिरी टेस्ट 10 से 14 सितंबर के बीच खेला जाएगा। अब आईपीएल के बचे हुए मैच कब और कहां खेले जाते हैं, इसको लेकर सस्पेंस लगातार बना हुआ है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments