logo

  • 05
    05:17 am
  • 05:17 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

सलमान के पिता सलीम खान को ही नहीं पसंद आई 'राधे', कह डाली दिल की बात

सलमान खान की फिल्म 'राधे' ईद पर रिलीज हुई थी। क्रिटिक्स ने इस पर अपने-अपने रिव्यू दिए। कमाल राशिद खान (KRK) का दावा है कि नेगेटिव रिव्यू करने पर सलमान ने उनके खिलाफ केस किया है। अब सलमान खान के स्क्रीनराइटर पिता सलीम खान ने फिल्म पर अपनी राय दी है। फिल्म भले ही उनके बेटे की है लेकिन सलीम खान ने निष्पक्ष रिव्यू दिया है।

 

 

'बजरंगी भाईजान' थी हटके

एक इंटरव्यू के दौरान सलीम खान ने कहा है कि 'राधे' कोई बहुत महान फिल्म कतई नहीं है। उन्होंने कहा कि 'दबंग 3' अलग फिल्म थी वहीं 'बजरंगी भाईजान' भी अच्छी और एकदम अलग फिल्म थी। सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को 1.7/10 रेटिंग मिली है। यह उनकी फिल्मों में सबसे लो रेटिंग है। इस फिल्म को डायरेक्ट प्रभु देवा ने किया है। सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी ने अहम रोल निभाए हैं।

 

 

स्टेकहोल्डर्स रहे फायदे में

दैनिक भास्कर के एक इंटरव्यू में सलीम खान से पूछा गया कि समीक्षक सलमान की फिल्मों में रिपीटीशन महसूस कर रहे हैं। इस पर उन्होंन ने कहा, इससे पहले 'दबंग 3' अलग थी। 'बजरंगी भाईजान' भी अच्छी थी और एकदम अलग थी। 'राधे' कोई बहुत ग्रेट फिल्म नहीं है लेकिन कॉमर्शियल सिनेमा की जिम्मेदारी होती है कि सभी को पैसे मिल सकें। सलमान ने उसी आधार पर परफॉर्म किया है। इस फिल्म के स्टेकहोल्डर्स फायदे में हैं वर्ना 'राधे' वैसी कोई बहुत महान फिल्म नहीं है।

 

 

नहीं मिला सलीम-जावेद का रिप्लेसमेंट

सलीम खान ने ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे राइटर्स नहीं हैं। इसकी वजह यह है कि लिखने वाले हिंदी और उर्दू साहित्य नहीं पढ़ते। वे बाहर कुछ भी देखते हैं और उसका भारतीयकरण करने लगतेहैं। 'जंजीर' फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए गेम चेंजर थी। उसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री को सलीम-जावेद का रिप्लेसमेंट अब तक नहीं मिला। इस सिचुएशन में सलमान क्या कर सकता है?
 

You can share this post!

Comments

Leave Comments