logo

  • 05
    09:34 am
  • 09:34 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

मीटिंग में ही ऑन कैमरा कॉफी कप में पेशाब करते नजर आए कनाडा के सांसद, कुछ दिन पहले दिखे थे न्यूड

कनाडा के सांसद विलियम अमोस अपनी हरकत की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में हाईलेवल मीटिंग में ऑन कैमरा न्यूड दिखने वाले सांसद विलियम इस बार मीटिंग के दौरान ही कॉफी के कप में पेशाब करते नजर आए हैं। हाउस ऑफ कॉमन्‍स की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग के दौरान सांसद अमोस पेशाब करते नजर आए, जिससे मीटिंग में मौजूद अन्य लोगों के लिए बेहद ही शर्मनाक स्थिति बन गई। 

हालांकि, सांसद विलियम अमोस ने अपनी इस हरकत पर माफी मांगी है। गुरुवार की रात उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'पिछली रात हाउस ऑफ कॉमन्स की कार्यवाही के दौरान मैंने एक गैर-सार्वजनिक काम किया। मैंने मीटिंग के दौरान ही पेशाब कर दिया और बाद में मुझे अहसास हुआ कि मैं कैमरे पर ही था।'

 

उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपने कृत्य से बहुत शर्मिंदा हूं और उन्होंने जो भी देखा है, उससे मैं बहुत शर्मिंदा हूं। उन्होंने कहा कि जबकि यह आकस्मिक था और लोगों को दिखाई नहीं दे रहा था, फिर भी यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और और मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि सांसद विलियम अपने डेस्क पर फोन पर बात कर रहे थे, तभी उन्होंने कॉफी कप में पेशाब करने का फैसला किया। उन्होंने फोन काटना या रोकना भी मुनासिब नहीं समझा।

 

बता दें कि इससे पहले अप्रैल महीने में ही प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडे की लिबरल पार्टी के सदस्य अमोस ऑन कैमरा न्यूड दिखे थे। पोंटिएक के क्यूबेक जिले का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे विलियम अमोस अप्रैल महीने में अपने साथी सांसदों की स्क्रीन पर पूरी तरह नग्न अवस्था में दिखे थे। वायरल एक स्क्रीनशॉर्ट में अमोस एक डेस्क के पीछे खड़े दिखे थे और प्राइवेट पार्ट संभवत: एक मोबाइल से ढके हुए थे। उस वक्त भी अमोस ने इसे गलती करार दिया था और माफी मांगी थी। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments