logo

  • 05
    03:25 am
  • 03:25 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

पति आदित्य धर संग यूं रस्में निभाती दिखीं यामी गौतम, देखें इस खूबसूरत कपल की शादी की Inside Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।इन दोनों ने काफी सीक्रेट शादी की है।यामी ने खुद अपनी शादी की एक खूबसूरत फोटो के साथ इस खुशखबरी को बताई। इन्हीं सब के बीच यामी-आदित्य की शादी की पहली तस्‍वीर सामने आने के बाद अब उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों को  शादी की रस्मों पूरा करते हुए देखा जा सकता है।

 

लाल जोड़े में दिखीं सुंदर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लाल जोड़े और गोल्डन ज्वेलरी पहने, सज संवर कर जमीन पर बैठीं यामी के पैरों में पायल पहनाई जा रही है। इस दौरान उनके परिवार वाले उन्हें रस्मों को पूरा करते हुए देख रहे हैं। फोटो  में  यामी पैरों में आलता लगाए और सिर पर लाल चुनरी डाले सुंदर लग रही हैं। 

 

अग्नि के सामने रस्मों को पूरा करता दिखा कपल 

बाकी तस्वीरों में यामी आदित्य अग्नि के सामने बैठकर रस्मों को निभाते हुए दिख रहे हैं। दुल्हन के लुक में यामी की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस दौरान आदित्य ऑफ ह्वाइट शेरवानी पहने दिख रहे हैं। 

 

yami gautam aditya dhar wedding ceremony picture

यामी ने दी अपने शादी की जानकारी

इससे पहले यामी अपनी शादी की पहली झलक और इस खुशखबरी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की थीं। जिसमें वह मुस्कुराते हुए अपने पति को सगुन देते हुए दिखाई दी थीं। यामी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '' तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है रूमी! अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। हमने ये उत्‍सव सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।"

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments