logo

  • 05
    08:16 am
  • 08:16 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

जडेजा के बाद मांजरेकर ने अश्विन को लेकर कही ऐसी बात, फैन्स ने जमकर लताड़ा

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने 2019 वर्ल्ड कप के दौरान रविंद्र जडेजा को लेकर एक ऐसा बयान दिया था, जिसको लेकर खूब बवाल मचा था। अब उन्होंने आर अश्विन को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जो फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। मांजरेकर को इस ट्वीट के लिए फैन्स ने जमकर लताड़ा है। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वह अश्विन को ऑल-टाइम ग्रेट खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल नहीं करते हैं। मांजरेकर के इस ट्वीट पर लोगों ने अश्विन का बॉलिंग रिकॉर्ड शेयर कर उन्हें दोबारा सोचने की सलाह दी है।

 

संजय मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, 'ऑल टाइम ग्रेट सबसे बड़ी तारीफ है, जो क्रिकेटरों को दी जाती है। डॉन ब्रैडमैन, गैरी सोबर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे अन्य क्रिकेटर्स मेरी इस लिस्ट में शामिल हैं। पूरी रिस्पेक्ट के साथ अश्विन मेरे लिए इस लिस्ट में शामिल नहीं हैं।'

 

 

फिर क्या था, मांजरेकर की इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी लताड़ लगानी शुरू कर दी, किसी ने अश्विन के रिकॉर्ड्स शेयर किए, तो किसी ने उन्हें उनका करियर याद दिलाया।

 

 

2019 वर्ल्ड कप के दौरान मांजरेकर ने जडेजा को Bits and pieces (टुकड़ों में खेलने वाला) क्रिकेटर कहा था। जडेजा ने खुद ट्विटर के जरिए मांजरेकर को इसका करारा जवाब दिया था। अश्विन ने भारत और भारत के बाहर भी शानदार गेंदबाजी की है। मौजूदा समय में उन्हें दुनिया के बेस्ट स्पिनरों में शामिल किया जाता है। अश्विन इन दिनों इंग्लैंड में हैं। भारतीय टीम को 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचाने में अश्विन का भी बड़ा हाथ रहा है। इसके बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments