logo

  • 27
    01:39 am
  • 01:39 am
logo Media 24X7 News
news-details
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में लगी आग पर काबू, देखें- कैसे भारतीय सेना के जांबाजों ने जान पर खेल संभाले हालात

कल रात जम्मू कश्मीर के बारामूला में लगी भीषण आग ने कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया। भारयीय सेना ने इस आग पर देर रात 2 बजे तक काबू कर लिया था। यह आग बारामूला जिले रिहायशी इलाके में लगी थी। भारतीय सेना के जवानों ने अपनी जान पर खेलकर आग पर काबू पाया। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक जवान को क्षति ग्रस्त घर में घुसकर आग को बुझाते हुए देखा जा सकता है।

 

 

जवान अपनी जान की परवाह किए बघर हाथ पानी का पाइप लिए घर में घुसता है जबकि उसे साथी बाहर से उसे गाइड करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दूसरे जवानों, "घुस जा कोई दिक्कत नहीं है।अपना सिर संभाल कर कुछ गिरे न" कहते हुए साफ देखा जा सकता है। भारतीय सेना ने जानकारी दी कि इस आग में कम-से-कम 6 लोग घायल हो गए हैं और कुल 170-200 लोग प्रभावित हो हुए हैं।

 

 कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह शुरुआती तौर पर यह जानकारी आ रही है कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से यह आग लगी है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इससे पहले कि इस आग पर काबू पाया जाता इस आग ने कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया। इस आग में जान-माल की कितनी क्षति हुई है अभी इसका भी पता नहीं चल सका है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments