logo

  • 05
    01:35 pm
  • 01:35 pm
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

यूपी में जीत के लिए PM मोदी का नाम ही काफी है... बोले- प्रधानमंत्री के करीबी एके शर्मा

उत्तर प्रदेश भाजपा के नए उपाध्यक्ष बने एमएलसी एके शर्मा का कहना है कि राज्य की जनता आज भी पीएम नरेंद्र मोदी को उतना ही प्यार करती है, जितना 2013-14 के दौर में करती थी। राज्य के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजे एक खत में पूर्व आईएएस अधिकारी एके शर्मा ने कहा, 'मेरी राय में आज भी यूपी की जनता पीएम मोदी से उतना ही प्यार करती है, जितना कि 2013-14 में करती थी। आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का नाम और उनका आशीर्वाद ही काफी होगा। वह जननेता हैं। उनके साथ ही पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं का भी आशीर्वाद हमारे पास है।'

एके शर्मा ने कहा कि मैं अपनी ओर से विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पूरा प्रयास करूंगा। इसके अलावा अपने साथियों को भी इसके लिए प्रेरित करूंगा। एके शर्मा की ओर से यह खत ट्विटर पर भी शेयर किया गया है। शर्मा ने यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप की भी सराहना की है। शर्मा ने कहा, 'मेरा पक्का विश्वास है कि आपकी और सीएम योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप में बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनावों में पहले की तुलना में ज्यादा सीटें हासिल करेगी।' इसके साथ ही एके शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सेंट्रल लीडरशिप का प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने के लिए शुक्रिया अदा किया। शर्मा ने कहा कि पार्टी के एक सदस्य के तौर पर मैं फिर से दोहराता हूं कि देश के हित में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने का प्रयास करूंगा। 

 

इस लेटर में एके शर्मा ने आईएएस रहने के दौरान अपनी ओर से किए गए कामों का भी जिक्र किया। एके शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दो दशक तक काम करने के अनुभव के बारे में भी बताया। शर्मा ने लिखा, '2001 से 2021 के दौरान मैंने विकास पुरुष पीएम नरेंद्र मोदी के सहायक के तौर पर काम किया था। उनके गुजरात के सीएम रहने से लेकर पीएम बनने तक की यात्रा में मैं उनके साथ था।' शर्मा ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी की इस सफल यात्रा का मैं भी छोटा सा हिस्सा रहा हूं और यह उनकी कृपा है कि उन्होंने मुझे अपना साथ काम करने का अवसर प्रदान किया।

 

 

बता दें कि शनिवार को ही एके शर्मा को बीजेपी की यूपी यूनिट का उपाध्यक्ष बनाया गया है। वह प्रदेश की विधान परिषद के भी सदस्य हैं। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एके शर्मा की नियुक्ति के बारे में जानकारी दी थी। पीएम नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब से ही एके शर्मा उनके साथ काम करते रहे हैं। उस दौर में वह उनके सचिव थे और वाइब्रेंट गुजरात इवेंट के आयोजन के लिए उनकी भूमिका की काफी सराहना की गई थी।

You can share this post!

Comments

Leave Comments