logo

  • 05
    04:49 am
  • 04:49 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

Raj Kaushal Passes Away: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, कार्डिएक अरेस्ट ने ली जान

बॉलीवुड से एक शॉकिंग खबर है। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनको कार्डिएक अरेस्ट हुआ था। राज को पहले से कोई समस्या नहीं थी। बुधवार को अचानक कार्डिएक अरेस्ट के बाद उनकी मौत हो गई। राज के निधन की खबर पर इंडस्ट्री के लोगों ने शोक जताया है। बताया जा रहा है कि संडे को उन्होंने फ्रेंड्स के साथ पार्टी की थी। राज ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन फोटोज में उनके दो

 

1999 में की थी मंदिरा से शादी

राज कौशल ने नेहा धूपिया, अंगद बेदी और दोस्तों के साथ पार्टी की थी। उनके इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें हैं। राज दोस्तों के साथ अक्सर पार्टी करते थे और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते थे। मंदिरा बेदी और राज कौशल की शादी 1999 में हुई थी। 2011 में वे बेटे वीर के पेरेंट्स बने। बीते साल मंदिरा ने बेटी गोद ली थी। फिल्ममेकर राज 'प्यार में कभी-कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वह 'माई ब्रदर निखिल', 'शादी का लड्डू' और 'प्यार में कभी-कभी' के प्रोड्यूसर रह चुके हैं।

 

 

 

 

फिल्ममेकर ओनिर ने दी श्रद्धांजलि

फिल्ममेकर ओनिर ने राज को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, इस सुबह हमने एक फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर खो दिया। बहुद दुखद है। वह मेरी फिल्म 'माई ब्रदर निखिल' के प्रोड्सर थे। उन चंद लोगों में से थे जो हमारा विजन समझते और हमें सपोर्ट करते थे।

You can share this post!

Comments

Leave Comments