logo

  • 20
    02:07 pm
  • 02:07 pm
logo Media 24X7 News
news-details
राजस्थान

पति को अफेयर का था शक, महिला को 3 महीनों तक लोहे की जंजीर से बांध कर रखा, पुलिस ने छुड़ाया

राजस्थान में महिला के साथ हिंसा का डराने वाला एक मामला सामने आया है जिसमें पति ने अपनी पत्नी को तीन महीनों तक लोहे ही जंजीर में बांध कर रखा क्योंकि उसे शक था कि शादी के बाद उसकी पत्नी का किसी और से चक्कर चल रहा है। राजस्थान पुलिस ने बुधवार को कहा कि अमन नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को करीब तीन महीने तक लोहे की जंजीरों से बांध कर रखा और उसे प्रताड़ित किया क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का शादी के बाद किसी और से संबंध है।

 

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में इस शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को 30 किलो वजन की लोहे की जंजीरों से बांधकर अपने घर के पास रख रखा था। पुलिस ने कहा कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला को बचा लिया गया है।

यह घटना प्रतापगढ़ जिले के अर्नोद थाना क्षेत्र की लालगढ़ ग्राम पंचायत की है। पुलिस ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि इलाके में एक महिला को जंजीरों से बांध दिया गया है। मौके पर पहुंची टीम ने जांच की तो वहां एक महिला दो ताले में जंजीरों से बंधी मिली।

40 साल की महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उस पर शादी के बाद अफयेर का आरोप लगा के बाद होली के आसपास जंजीरों से बांध दिया। उसने पुलिस को बताया कि वह खेतों में अपनी मां की मदद करने के लिए अक्सर राजस्थान के हींगलाट जाती थी।

 

 

महिला ने पुलिस को बताया, “मेरे पति मेरी माँ के यहाँ आते और परिवार के सामने मुझे पीटते। मैं केवल अपनी बूढ़ी माँ की देखभाल करना चाहती थी लेकिन मेरे पति नशे में धुत होकर मुझे पीटते थे। उसे शक था कि मैं उसे धोखा दे रही हूं," 

महिला का आरोप है कि होली से दो-तीन दिन पहले उसके पति और उसके एक बेटे ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर उसे जंजीरों से बांध दिया।

इस आर्टिकल को शेयर करें

You can share this post!

Comments

Leave Comments