logo

  • 08
    06:14 am
  • 06:14 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

प्रैक्टिस मैच में हार्दिक पांड्या और पृथ्वी शॉ ने की चौकों-छक्कों की बरसात, सूर्यकुमार यादव ने भी दिखाए तेवर- VIDEO

13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी इंट्रा स्कवाड मैच में के जरिए अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहे हैं। आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर रहने के बावजूद भारतीय बल्लेबाज जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। प्रैक्टिस मैच में हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ ने जमकर चौकों-छक्कों की बरसात की। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी अटैकिंग बल्लेबाज से श्रीलंकाई खेमे में अभी से खलबली मचा दी है। 

 

श्रीलंका क्रिकेट ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय बल्लेबाजों की बैटिंग और गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक और शॉ बड़े-बड़े शॉट्स लगाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, गेंदबाजी में प्रैक्टिस मुकाबले में कुलदीप यादव ने तीन विकेट झटके, जबकि नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। आईपीएल में इस साल डेब्यू करने वाले चेतन सकारिया ने मैच में एक विकेट चटकाया। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज 13 जुलाई से होगा। विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में इस दौरे पर के लिए शिखर धवन को टीम की कप्तानी सौंपी गई है और राहुल द्रविड़ को हेड कोच नियुक्त किया गया है। 

 

टीम में देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप को देखते हुए यह दौरा सूर्यकुमार यादव पृथ्वी शॉ, ईशान किशन जैसे प्लेयर्स के लिए काफी अहम माना जा रहा है। वनडे सीरीज का आखिरी मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों ही टीमें 21 जुलाई से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने मैदान पर उतरेंगी। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments