logo

  • 05
    10:33 am
  • 10:33 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

प्यार में धोखे का ऐसा बदला, एक्स बॉयफ्रेंड की कार से लड़की ने 49 बार तोड़ा ट्रैफिक सिग्नल

इश्क में धोखा पाने वाले आशिक कई बार बदला लेने के लिए किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार रहते हैं। चीन में एक महिला ने ऐसा ही कुछ कर दिखाया है। इस महिला ने बेवफाई का बदला लेने के लिए अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की गाड़ी से एक-दो नहीं बल्कि पूरे 49 बार ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा। 

 

ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला चीन के झेझियांग प्रांत का है। यहां महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की ऑडी गाड़ी से 49 बार रेड लाइट पार की और एक बार स्पीड को लेकर भी मामला दर्ज किया गया। 

पुलिस ने गाड़ी के मालिक पर सबसे पहले धड़पकड़ की लेकिन जांच में पता लगा कि गाड़ी उसकी पूर्व प्रेमिका ने चलाई थी। महिला का नाम लू बताया जा रहा है और उसके पूर्व प्रेमी का नाम चेन है। जब लू से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने बताया कि उसके प्रेमी ने किसी और लड़की की वजह से उससे ब्रेकअप किया था। इसी वजह से उसने बदला लेने की योजना बनाई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, चेन ने अपनी गाड़ी किसी झू नाम के अन्य शख्स को दी थी। झू के साथ मिलकर महिला ने लगातार दो दिनों तक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया। रिपोर्ट के मुताबिक, लू ने झू से अपनी मदद करने के बदले डेट पर चलने का वादा किया था। हालांकि, अब सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। लू और झू दोनों को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल यह नहीं पता लगा है कि दोनों को क्या सजा दी गई है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments